Tuesday , July 17 2018

वजीरे आजम का ज़ेहनी तवाजिन होता जा रहा है खराब : लालू

पटना : लालू प्रसाद ने चारा घोटाले में मुजरिम ठहराये जाने पर अपने उपर चुटकी लेते हुए वजीरे आजम नरेंद्र मोदी के यह कहे जाने कि जो सख्स जेल जाते हैं अच्छी चीज नहीं बुरी-बरी चीजें सीख कर और बुराईयां लेकर आते हैं, उन पर पलटवार करते हुए इतवार को कहा पीएम अपने दोस्त अमित शाह से पूछें कि जेल में उन्होंने झूठ-फरेब, गलत तशहीर, जुमले और लोगों को बांटने के अलावा क्या सीखा? इसके साथ ही उन्होंने कहा कि एसेम्बली इंतिख़ाब के नजदीक आने के साथ ही पीएम मोदी का ज़ेहनी तवाजिन खराब होता जा रहा है।

लालू ने ट्विट कर मोदी से कहा है वजीरे आजम अपने दोस्त अमित शाह से पूछें कि जेल में उन्होंने झूठ-फरेब, जुमले और लोगों को बांटने के अलावा क्या सीखा? उन्होंने इल्ज़ाम लगाया मुल्क के वजीरे आजम मोदी जैसे-जैसे बिहार एसेम्बली का इंतिख़ाब नजदीक आ रहा है, उनका ज़ेहनी तवाजिन खराब होता जा रहा है। लालू ने इल्ज़ाम लगाया की वजीरे आजम की सतह को इतना गिरा दिया उन्होंने कि लोग मजाक के तौर में देख रहे हैं।

लालू ने मोदी पर अपना वार जारी रखते हुए कहा जो जंगलराज-2 का डर दिखाते हैं वो खुद मंडलराज-2 से घबराये हुये हैं। आइंदा सितंबर-अक्तूबर में मुमकिना बिहार एसेम्बली के बारे में लालू ने कहा कि यह मंडलराज-2 वर्सेज कमंडलराज होगा। उन्होंने कहा वजीरे आजम मोदी अपने करीब सवा साल के मुद्दत के बारे में भी कुछ बोलें, बिहार के लिये क्या किया वह बतायें। मुस्तकबिल के भूत ना बनें, आगे देखें। लालू अपने बारे में कहा वे उस नस्ल से आता है जिसके देवता ने जेल में जन्म लिया और जेल से छुटकर पापी, ढोंगी और कंस का कत्ल किया। इससे पहले उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी को याद नहीं है, मौजूदा पीएम अटल बिहारी वाजपेयी ने उन्हें बताया था कि राजधर्म भी कोई चीज होती है।

TOPPOPULARRECENT