वजीरे आजम नरेंद्र मोदी आज रांची में

वजीरे आजम नरेंद्र मोदी आज रांची में
वजीरे आजम बनने के बाद नरेंद्र मोदी आज पहली बार झारखंड आ रहे हैं। वह तकरीबन सवा दो घंटे रांची में रहेंगे। धुर्वा वाकेय प्रभात तारा मैदान से कई मंसूबों को ऑनलाइन इफ़्तिताह और संगे बुनियाद करेंगे। रांची से ही नेशनल डिजिटल लिटरेसी मि

वजीरे आजम बनने के बाद नरेंद्र मोदी आज पहली बार झारखंड आ रहे हैं। वह तकरीबन सवा दो घंटे रांची में रहेंगे। धुर्वा वाकेय प्रभात तारा मैदान से कई मंसूबों को ऑनलाइन इफ़्तिताह और संगे बुनियाद करेंगे। रांची से ही नेशनल डिजिटल लिटरेसी मिशन की शुरुवात करेंगे।

मोदी दिन के तकरीबन 12 बजे स्टेज पर आयेंगे। एक घंटे स्टेज पर रहेंगे। इस दौरान सभा को भी खिताब करेंगे। प्रोग्राम में गवर्नर डॉ सैयद अहमद और वजीरे आला हेमंत सोरेन के अलावा मरकज़ी तूअनाई रियासती वज़ीर पीयूष गोयल भी मौजूद रहेंगे। इसके अलावा पीजीसीआइएल, एनटीपीसी के आला अफसर भी मौजूद रहेंगे।

झारखंड को देंगे कई सौगात

वजीरे आजम टंडवा में परपोजल 1740 मेगावाट के नॉर्थ कर्णपुरा सुपर थर्मल पावर प्रोजेक्ट की तामीर काम का ऑनलाइन शुरुवात करायेंगे। साबिक़ वजीरे आजम अटल बिहारी वाजपेयी ने इसका संगे बुनियाद किया था। पर तकनीकी वजूहात से तामीर काम की शुरुवात नहीं हो सका था। वह पीजीसीआइएल की तरफ से बेड़ो में तामीर झारखंड के सबसे बड़े पावर ग्रिड का ऑनलाइन इफ़्तिताह भी करेंगे। इसके अलावा रांची में नेशनल इंस्टीटय़ूट ऑफ इलेक्ट्रॉनिक्स एंड इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी सेंटर और सॉफ्टवेयर टेक्नोलॉजी पार्क का ऑनलाइन संगे बुनियाद करेंगे। आइओसी की तरफ से जसीडीह में जेरे तामीर ऑयल टर्मिनल का ऑनलाइन इफ़्तिताह करेंगे। वह करीब आधे घंटे तक सभा को खिताब भी करेंगे।

Top Stories