Saturday , November 18 2017
Home / Bihar News / वजीरे आजम ने लालू को बताया भुजंग प्रसाद, नीतीश को चंदन कुमार

वजीरे आजम ने लालू को बताया भुजंग प्रसाद, नीतीश को चंदन कुमार

पटना/गया : बिहार के गया में बीजेपी की परिवर्तन रैली में इतवार को वजीरे आजम नरेंद्र मोदी ने लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। मोदी ने कहा, ”पता ही नहीं चल रहा कि कौन भुजंग प्रसाद है और कौन चंदन कुमार।” पीएम का इशारा नीतीश कुमार के एक बयान की तरफ था। उनके पूरे तकरीर में कई बार जंगलराज लफ्ज का जिक्र आया।

इतवार की रैली में मोदी ने कहा, ”बिहार में जल्द इंतिख़ाब होने वाले हैं, इस इंतिख़ाब में घमंडी हुकूमत से निजात मिल जाएगी। लोग 25 साल से इसे झेल रहे हैं।” मोदी ने लालू पर खास तौर पर निशाना साधा। कहा कि लालटेन वालों ने लोगों को अंधेरे में रखा है। बता दें कि लालटेन लालू की पार्टी आरजेडी का इंतिख़ाब सिम्बल है। मोदी ने यह भी कहा कि जंगलराज पार्ट टू आया तो सब बर्बाद हो जाएगा। मोदी ने लालू के चारा घोटाले में जेल जाने को लेकर भी निशाना साधा। कहा कि लोग जेल से गलत चीजें सीखकर आते हैं। अब यह एक्सपीरियंस भी जंगलराज में जुड़ गया है। अगर जंगलराज टू आया तो सब कुछ बर्बाद हो जाएगा। वहीं, नीतीश पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि जेडीयू का मतलब है- जनता का दमन और उत्पीड़न।

टि्वटर पर एक यूजर ने नीतीश से जानना चाहा था कि वह लालू जैसे साथियों के साथ बिहार में तरक़्क़ी का दौर कैसे लाएंगे? इसके जवाब में नीतीश ने कहा था, ”चंदन विष व्यापत नहीं, लिपटे रहत भुजंग।” बाद में उन्होंने इस बयान पर सफाई भी दी। उन्होंने कहा कि भुजंग से उनका मतलब बीजेपी की तरफ था। नरेंद्र मोदी को आम इंतिख़ाब से पहले बीजेपी का पीएम ओहदे का कैंडिडेट बताए जाने के बाद नीतीश की पार्टी जेडीयू ने बीजेपी से इत्तिहाद तोड़ लिया था।

बिहार में जल्द होने वाले एसेम्बली इंतिख़ाब के मद्देनजर मुजफ्फरपुर के बाद गया में वजीरे आजम की यह दूसरी रैली है। वे 18 को सहरसा और 30 को भागलपुर में भी इजलास को खिताब करेंगे। रैली में रामविलास पासवान, जीतन राम मांझी, उपेंद्र कुशवाहा जैसे लीडर मौजूद थे।

 

TOPPOPULARRECENT