Saturday , December 16 2017

वजीरे आला में दम है, तो मुझे बरखास्त करें : ददई

वज़ीर चंद्रशेखर दुबे उर्फ ददई दुबे ने कहा मैं वजीरे आला हेमंत सोरेन के कहने पर इस्तीफा नहीं दूंगा। दम है, तो वह मुझे बरखास्त करें। पार्टी हाइकमान सोनिया गांधी, वजीरे आजम मनमोहन सिंह और राहुल गांधी के कहने पर एक मिनट भी देर नहीं करूं

वज़ीर चंद्रशेखर दुबे उर्फ ददई दुबे ने कहा मैं वजीरे आला हेमंत सोरेन के कहने पर इस्तीफा नहीं दूंगा। दम है, तो वह मुझे बरखास्त करें। पार्टी हाइकमान सोनिया गांधी, वजीरे आजम मनमोहन सिंह और राहुल गांधी के कहने पर एक मिनट भी देर नहीं करूंगा। मैं कांग्रेस का सिपाही हूं और पार्टी के कोटे से वज़ीर बना हूं। इस वजह से मेरी अहद पार्टी के फी है। फिलहाल मेरा इस्तीफा देने का कोई इरादा नहीं है। आलाकमान से भी कोई हिदायत नहीं मिला है।

हेमंत सोरेन से कोई खिलाफ नहीं है

मैं सिर्फ पॉलिसी के खिलाफ मुखालिफत कर रहा हूं और उन्होंने अपने में बदलाव नहीं किया, तो आगे भी मुखालिफत करूंगा।

सीएम ने रोकी हैं तरक़्क़ी मंसूबे

इससे पहले बिलयापुर में सहाफ़ियों से बात करते हुए उन्होंने कहा सदार ए जम्हूरिया के इक्तिदार के बाद वजीरे आला हेमंत सोरेन ने तरक़्क़ी मंसूबे रोक रखी हैं। मैंने इसका मुखालिफत किया है। मैं हुकूमत को दबा नहीं रहा। कुछ ऐसे लोग हैं, जो साजिश के शिकार हैं। शिबू सोरेन नहीं होते, तो हेमंत सोरेन वजीरे आला नहीं बनते। अपने बेटे को बाल मजदूर कमीशन का सदर बनाना कोई गुनाह नहीं है। मेरा बेटा काबिल है, कांग्रेस का लीडर है। आनेवाला एसेम्बली एलेक्शन लड़ेगा।

TOPPOPULARRECENT