Saturday , December 16 2017

वडोदरा: नरेंद्र मोदी के स्वागत में नगर निगम ने लगाए ’56 इंच सीने’ वाले होर्डिंग्स

वडोदरा: वडोदरा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा से पहले नगर निगम ने उनके स्वागत में ’56 इंच सीने’ वाले होर्डिंग्स लगाए हैं। इस होर्डिंग्स पर इसके साथ ही स्मार्टसिटी और स्वच्छ भारत के लोगो भी लगाए गए हैं।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

जनसत्ता के अनुसार पीएम मोदी 22 अक्टूबर को वडोदरा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का उद्धघाटन करने जाएंगे। जब स्टैंडिंग कमेटी की चेयरपर्सन डॉ. जिगिशा सेठ से इस बारे में होर्डिंग्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है कि शहर में होर्डिंग्स लगाए गए हैं। उन्होंने कहा, ‘मुझे होर्डिंग्स और उन पर लिखे गए कंटेंट के बारे में भी कोई जानकारी नहीं है। हालांकि, हम लोग इस बारे में चर्चा करेंगे और मामले को देखेंगे।’
उल्लेखनीय है कि इन होर्डिंग्स पर पीएम मोदी, गुजरात के सीएम विजय रुपाणी, डिप्टी सीएम नितिन पटेल की तस्वीरें प्रकाशित की गई हैं। इसके साथ ही होर्डिंग्स में पीएम मोदी को पर्यवेक्षक, कुशल, सक्षम नेतृत्व, महत्वाकांक्षी, बौद्धिक, टेक्नोक्रेट और विजन रखने वाला बताया गया है। होर्डिंग्स के नीचे वाले हिस्से में स्वागत करने वालों में महानगरपालिका आयुक्त विनोद राव, स्टैंडिंग कमेटी की चेयरपर्सन जिगिषा सेठ, डिप्टी मेयर योगेश पटेल और मेयर भरत डांगर का नाम लिखा गया है। होर्डिंग्स करेलीबाग, अल्कापुरी और गेंडा सर्किल सहित पूरे शहर में लगाए गए हैं।वडोदरा महानगरपालिका कमिश्नर राव ने बताया, ‘मैंने होर्डिंग्स देखे हैं और मैंने मेरी टीम को निर्देश दिए हैं कि हम लोग राजनीतिक कनेक्शन वाली हर चीज को नजरअंदाज करेंगे। हम लोग अब इन होर्डिंग्स को बदल देंगे।’ लैंड एंड एस्टेट(कमर्शियल) डिपार्टमेंट के अधिकारियों ने होर्डिग्स लगाने के लिए महानगरपालिका को जगह अलॉट की है। ।

TOPPOPULARRECENT