Saturday , December 16 2017

वनडे क्रिकेट क़रीब-उल-ख़तम : स्वान

लंदन। 3दिसमबर (राइटर्स) इंग्लिश क्रिकेट टीम के सफ़ अव्वल के स्पिन्नर ग्राम स्वान ने कहा है कि वनडे क्रिकेट क़रीब-उल-ख़तम है क्यों कि टवन्टी 20 और टेस्ट ही क्रिकेट के बाक़ी रहने वाले फॉर्मेट्स हैं। स्वान ने ये भी एतराफ़ किया है कि वो

लंदन। 3दिसमबर (राइटर्स) इंग्लिश क्रिकेट टीम के सफ़ अव्वल के स्पिन्नर ग्राम स्वान ने कहा है कि वनडे क्रिकेट क़रीब-उल-ख़तम है क्यों कि टवन्टी 20 और टेस्ट ही क्रिकेट के बाक़ी रहने वाले फॉर्मेट्स हैं। स्वान ने ये भी एतराफ़ किया है कि वो वनडे क्रिकेट को ज़्यादा एहमीयत ना देते हुए टेस्ट और टवन्टी 20 क्रिकेट में अपने कैरीयर को तूल देना चाहते हैं।

उन्हों ने मज़ीद कहा कि उन्हें उम्मीद है कि अनक़रीब हर कोई वनडे क्रिकेट को एहमीयत देना छोड़ देगा और में नहीं समझता कि वनडे क्रिकेट अपना सफ़र बहुत देर तक जारी रख पाएगी। गराइम स्वान ने कहा कि टेस्ट की एक तवील तारीख़ है और यही असल क्रिकेट है। नीज़ उन्हों ने इंटरनैशनल क्रिकेट की जानिब से टेस्ट चमपन शिप को मुल्तवीकरने पर तन्क़ीद करते हुए कहा कि आई सी सी का ये फ़ैसला मुनासिब नहीं। चूँ कि इस ने 50 ओवर्स की चमपनस ट्रॉफ़ी के लिए वर्ल्ड टेस्ट चमपन शिप को 2013-ए-तक मुल्तवीकिया है।

TOPPOPULARRECENT