वन मिलियन डॉलर का एक सउदी दुल्हन के आकार का वेडिंग केक !

वन मिलियन डॉलर का एक सउदी दुल्हन के आकार का वेडिंग केक !

डेबी विंगम एक सेलिब्रिटी केक कलाकार है जो प्रतिभा के साथ उत्कृष्ट केक बनाने के लिए जाने जाती हैं। अब तक की सबसे बड़ी परियोजनाओं में से एक सउदी अरब दुल्हन के आकार में वन मिलियन डॉलर का शादी का केक है। केक के लिए उसने न केवल 1000 अंडे, बेल्जियम चॉकलेट के 20 किलोग्राम और केक शौकीन के मील से अधिक, बल्कि पांच दो कैरेट सफेद हीरे, प्रत्येक 200,000 डॉलर के लायक थे। केक मानव आकार का है और 6 फीट लंबा है!

यह पहली बार नहीं है जब डेबी ने इस तरह के महंगे केक बनाए। उन्होंने दुनिया के सबसे महंगे जूते, 15 मिलियन डॉलर के और एक कैटवॉक के आकार में 75 मिलियन डॉलर का जन्मदिन का केक बनाई है।

75 मिलियन डॉलर जन्मदिन का केक

यह जन्मदिन का केक डेबी के हर दूसरे सृजन पर सबसे ऊपर है। यह हीरे से भरा हुआ है। केक संयुक्त अरब अमीरात में एक अरब परिवार के लिए बनाया गया था। और सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा, यह वास्तव में स्वादिष्ट लग रहा था। डेबी ने सीएनबीसी को बताया कि केक में “मेस्कापस्कन वेनिला बीन मस्करपोन क्रीम और स्ट्रॉबेरी के साथ बनाया गया था” और “चॉकलेट गैनाशे और चॉकलेट ट्रफल क्रीम के साथ ट्रिपल बेल्जियम चॉकलेट” शामिल था। खैर, कम से कम यह अच्छा लगा, है ना?

एक 15 मिलियन डॉलर जूता जिसे आप पहन नहीं सकते

डेबी विंगम न केवल एक केक डिजाइनर है, बल्कि एक फैशन डिजाइनर भी है। वह जूते की सबसे महंगी जोड़ी बनाने के लिए भी ज़िम्मेदार है। पिछले साल रैफल्स दुबई में केक दिखने वाला जूता बनाई थी। क्या आप जूते की इस जोड़ी को पहनेंगे?

Top Stories