Sunday , February 18 2018

वन रैंक वन पेंशन: राहुल गांधी और मनीष सिसोदिया हिरासत में

Allahabad : Congress Vice President Rahul Gandhi at a road show during his Kisan Yatra in Allahabad on Thursday. PTI Photo (PTI9_15_2016_000085B)

‘वन रैंक वन पेंशन’ की वजह से पूर्व सैनिक रामकिशन ग्रेवाल की आत्महत्या मामले में राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल पहुंचे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को हिरासत में ले लिया गया है। राहुल पूर्व सैनिक के परिवार से मिलने गए थे। राहुल को हिरासत में लेकर मंदिर मार्ग थाने ले जाया गया है। इसके अलावा पूर्व सैनिक के बेटो को भी हिरासत में ले लिया गया है। पहले राहुल को अस्पताल में घुसने के रोका गया और उसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया।

राहुल ने कहा कि यह कैसा हिंदुस्तान बनाया जा रहा है जहां किसी को पीड़ित परिवार से नहीं मिलने दिया जा रहा है। इस देश में अलोकतांत्रिक तरीका अपनाया जा रहा है।

इसके आम आदमी पार्टी के नेता दिल्ली के उप-मुख्‍यमंत्री मनीष सिसोदिया को भी हिरासत में ले लिया गया है। सिसोदिया के हिरासत में लिए जाने की खबर के बाद केजरीवाल ने ट्वीट किया है कि अगर अपने राज्य में किसी की मौत पर उप-मुख्यमंत्री परिवार को सांत्वना देने जाए तो क्या उसे गिरफ़्तार किया जाएगा? गुंडागर्दी की भी हद होती है मोदी जी। केजरीवाल ने कहा कि समूचे राष्ट्र को उनके अधिकार के पक्ष में खड़ा होना चाहिए। उल्लेखनीय है कि 70 वर्षीय ग्रेवाल ने ओआरओपी के मुद्दे पर कल दिल्ली के जंतरमंतर पर जहर खा कर खुदकुशी कर ली थी।

TOPPOPULARRECENT