Monday , December 18 2017

वमशी रेड्डी सदर ए पी यूथ कांग्रेस मुंतख़ब

मिस्टर वमशी चंद्रा रेड्डी कांग्रेस के रुक्न पार्लियामेंट मिस्टर अंजन कुमार यादव के फ़र्ज़ंद मिस्टर अनील कुमार यादव को शिकस्त दे कर सदर आंधरा प्रदेश यूथ कांग्रेस कमेटी मुंतख़ब हो गए। ताहम उन पर मुक़द्दमात के पेशे नज़र नताइज को

मिस्टर वमशी चंद्रा रेड्डी कांग्रेस के रुक्न पार्लियामेंट मिस्टर अंजन कुमार यादव के फ़र्ज़ंद मिस्टर अनील कुमार यादव को शिकस्त दे कर सदर आंधरा प्रदेश यूथ कांग्रेस कमेटी मुंतख़ब हो गए। ताहम उन पर मुक़द्दमात के पेशे नज़र नताइज को दो दिन के लिए मुल्तवी (स्थगित) कर दिया गया। ए पी यूथ कांग्रेस सदारत के इंतिख़ाबात (चुनाव) सयासी क़ाइदीन के लिए वक़ार का मसला बन गए थे।

कांग्रेस के रुक्न पार्लियामेंट मिस्टर अंजन कुमार यादव के फ़र्ज़ंद मिस्टर अनील कुमार यादव कांग्रेस के रुक्न असैंबली मिस्टर भिक्षा पति यादव के फ़र्ज़ंद मिस्टर रवी कुमार यादव के इलावा कांग्रेस के रुक्न असैंबली शशी धर रेड्डी के फ़र्ज़ंद के इलावा कांग्रेस की तलबा (स्टुडेंट्स) तंज़ीम एन एस यू आई के साबिक़ सदर मिस्टर वमशी चंद्रा रेड्डी के दरमयान सख़्त मुक़ाबला था।

वैसे तो मुक़ाबले में 25 उम्मीदवार थे। 11 और 12 जुलाई को मुनाक़िद (आयोजित) हुई राय दही के आज वोटों की गिनती की गई। ए पी यूथ कांग्रेस के रियासत भर में जुमला 35 हज़ार अरकान (सदस्य ) हैं, जिस में मिस्टर वमशी चंद्रा रेड्डी को जुमला 13,799 वोट हासिल हुए। वाज़िह रहे कि राज शेखर रेड्डी की मौत पर अंबानी पर शकूक का इज़हार करते हुए रियासत में रिलाइंस स्टोर्स पर हमले कराने के इल्ज़ाम में वमशी रेड्डी को गिरफ़्तार किया गया था और पार्टी से उन्हें मुअत्तल (सस्पेंड) भी किया गया था।

बाद में मुअत्तली को बर्ख़ास्त करते हुए पार्टी में बहाल कर दिया था। वमशी चंद्रा रेड्डी ने अपनी कामयाबी को राहुल गांधी की कामयाबी क़रार देते हुए यूथ कांग्रेस के इस्तिहकाम के लिए काम करने का ऐलान किया। उन पर कोई भी मुक़द्दमात ना होने का दावा किया।

उन के हामीयों ने इन का जलूस निकाला। अक़लीयती कोटा में सब से ज़्यादा वोट हासिल करने वाले आसिफ़ हुसैन सुहेल को भी रियाली में गांधी भवन लाया गया यहां से मलेपल्ली से होते हुए टोली चौकी पहूँचाया गया। इस मौक़ा पर इन एस यू आई के स्टेट जनरल सैक्रेटरी मिस्टर आमिर जावेद के इलावा दूसरे मौजूद थे।

TOPPOPULARRECENT