Thursday , November 23 2017
Home / Entertainment / वरुण धवन को ‘बाहुबली-3’ में रोल देने से करन जौहर ने सरेआम किया इनकार

वरुण धवन को ‘बाहुबली-3’ में रोल देने से करन जौहर ने सरेआम किया इनकार

नई दिल्ली : वरुण धवन ने IIFA अवॉर्ड्स 2017 में शानदार डेब्यू किया। उन्होंने न सिर्फ अपने पिता डेविड धवन को ट्रिब्यूट दिया, बल्कि साथ ही ‘ढिशूम’ मूवी में कॉमिक रोल के लिए बेस्ट ऐक्टर का अवॉर्ड भी अपने नाम किया। 

स्टेज पर अवॉर्ड लेते वक्त वरुण काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने अपना अवॉर्ड अपने भाई रोहित धवन को समर्पित किया। इतना ही नहीं, वरुण ने इस मौके पर करन जौहर से कुछ ऐसी डिमांड कर डाली जिसे सुनकर एक पल को कोई भी चौंक जाए। दरअसल, वरुण ने जौहर से ‘बाहुबली 3’ में खुद को कास्ट करने की विनती की। लेकिन करन ने ऐसा करने से साफ इनकार कर दिया।

करन का जवाब सुनकर वरुण और आॅडियंस चौंक गई। वरुण ने रोल नहीं देने का कारण पूछा तो करन ने इस सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया। ऐसा लगता है कि करन जौहर प्रभास और राणा दग्गुबाती की हिट जोड़ी को रिप्लेस करना नहीं चाहते हैं। वरुण धवन और करन जौहर के बीच हुए इस संवाद का विडियो आप यहां नीचे देख सकते हैं:
वरुण धवन के अलावा शो में शाहिद कपूर, आलिया भट्ट, दिशा पाटनी, दिलजीत दोसांझ, तापसी पन्नू, अनिल कपूर, एआर रहमान आदि सिलेब्रिटीज भी मौजूद थे। सुशांत सिंह राजपूत, कृति सैनन, कटरीना कैफ, सलमान खान ने स्टेज पर परफॉर्म भी किया।

TOPPOPULARRECENT