Monday , December 11 2017

वर्ंगल में चुनाव मुहिम ख़त्म हफ़्ते को 7 बजे सुबह ता 5 बजे शाम राय दही, तैयारीयां मुकम्मिल

हैदराबाद 19 नवंबर:तेलंगाना के हलक़ा लोक सभा वर्ंगल के लिए 21 नवंबर को मुनाक़िद होने वाले चुनाव के लिए 19 नवंबर को 5 बजे शाम चुनाव मुहिम का इख़तेताम अमल में आएगा।

अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत करते हुए भंवरलाल चीफ़ इलेक्ट्रोल ऑफीसर तेलंगाना-ओ-आंध्र प्रदेश ने ये बात बताई। उन्होंने कहा कि इस हलक़ा लोक सभा के ज़िमनी चुनाव के लिए औक़ात राय दही सुबह 7 बजे ता 5बजे शाम होंगे।

जबकि साबिक़ में औक़ात राय दही सुबह 8 बजे ता 6 बजे शाम रखे गए थे। भंवरलाल ने बताया कि मर्कज़ी इलेक्शन कमीशन की हिदायत पर इस मर्तबा हलक़ा लोक सभा वर्ंगल के 1778 मराकिज़ राय दही पर पहली मर्तबा सबसे पहले वोट डालने के लिए आने वाले वोटर का पोलिंग डयूटी पर मुतय्यन ओहदेदारों की तअरफ से ख़ैर-मक़्दम किया जाएगा बल्कि पहले वोटर की गुलपोशी भी की जाएगी।

उन्होंने बताया कि हर एक पोलिंग बूथ पर राय दहिंदों के लिए तमाम-तर बुनियादी सहूलतें शामियाना की तंसीब, पानी की फ़राहमी के साथ साथ टॉयलेट्स वग़ैरा की सहूलतें फ़राहम की जाएँगी।

चीफ़ इलेक्ट्रॉल ऑफीसर ने कहा कि ज़िला कलेक्टर और सुपरिन्टेन्डेन्ट आफ़ पुलिस के अलावा पुलिस कमिशनर वर्ंगल के साथ इंतेज़ामात का जायज़ा लिया गया।

TOPPOPULARRECENT