Monday , December 11 2017

वर्ंगल में लोक सभा ज़िमनी चुनाव की सरगर्मीयां तेज़

क़ाज़ीपेट 13 अगस्त ज़िला वर्ंगल के हलक़ा के लोक सभा के ज़िमनी चुनाव की सरगर्मीयां इन दिनों काफ़ी उरूज पर हैं। सारी सियासी पार्टीयों की तरफ से लोक सभा नशिस्त पर कामयाबी हासिल करने के लिए काफ़ी जद्द-ओ-जहद शुरू हो चुकी है।

कांग्रेस पार्टी इस बार हलक़ा लोक सभा की नशिस्त पर क़बज़ा जमाने के लिए एक चैलेंज के तौर पर मैदान में उतर चुकी है। टी आर एस पार्टी में उम्मीदवार को मुंतख़ब करने तैयर हो चुकि है। टी आर एस पार्टी के अंदर अभी तक कोई ऐसा शऊर पैदा नहीं जबकि कांग्रेस पार्टी में दौड़ धूप शुरू हो चुका है।

पिछ्ले एक हफ़्ते के दौरान वर्ंगल में सदर पी सी सी उत्तम कुमार रेड्डी ने वर्किंग प्रेसीडेंट भट्टी विक्रमारका , साबिक़ा वुज़रा श्रीधर बाबू , गीता रेड्डी , जाना रेड्डी के अलावा दुसरे अहम सियासी क़ाइदीन वर्ंगल हलक़ा के अंदर सरगर्मी से दौरा कर रहे हैं।

हर पार्टी अपने अंदर मुस्तहिक़ और अहल उम्मीदवार को तलाश करने के लिए सरगर्म हो चुकी है। इस सिलसिले में साबिक़ा सदर पी सी सी पोंनाला लक्ष्मीया ने अख़बारी नुमाइंदों को बताया कि इस बार ज़िमनी चुनाव में कांग्रेस पार्टी बेहतर मुज़ाहरा करते हुए टी आर एस और टी डी पी को मुंहतोड़ जवाब देगी।

TOPPOPULARRECENT