वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल हार के बाद इस्तीफे का दौर शुरू, इस सदस्य ने ली विदाई, लिखा भावुक संदेश

वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल हार के बाद इस्तीफे का दौर शुरू, इस सदस्य ने ली विदाई, लिखा भावुक संदेश

अपने अभियान की शानदार शुरुआत करने के बाद टीम इंडिया बुधवार को खेले गए सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड से हारकर वर्ल्ड कप 2019 से बाहर हो गई। हार के बाद भारतीय टीम मैनेजमेंट के एक सदस्य ने बुधवार को इस्तीफा दे दिया।

जी हां, कीवियों से मिली हार के बाद टीम इंडिया के फीजियो पैट्रिक फरहार्ट ने टीम मैनेजमेंट से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, उनका इस्तीफा देना पहले ही तय माना जा रहा था।

पैट्रिक फरहार्ट ने अपने ट्वीटर हैंडल पर लिखा, ‘भारतीय टीम के साथ मेरे आखिरी दिन हम उस तरह से प्रदर्शन नहीं कर पाए जैसा मैं चाहता था। मैं बीसीसीआई का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्होंने मुझे भारतीय टीम के साथ चार साल तक काम करने का मौका दिया। भारतीय टीम और सपोर्ट स्टॉफ को मैं आगे के सफर के लिए अपनी शुभकामनाएं देना चाहता हूं।’

बता दें कि वर्षा बाधित इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 240 रन का लक्ष्य रखा था। जवाब में भारतीय टीम 221 रन पर ऑलआउट होते हुए 18 रन से मैच गंवा बैठी।

इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड विश्व कप 2019 के फाइनल में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई। यह कीवी टीम का लगातार दूसरा फाइनल होगा, इसके पहले 2015 में भी न्यूजीलैंड खिताबी मुकाबले तक पहुंचा था। अब दूसरे फाइनलिस्ट का फैसला कल इंग्लैंड-ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मैच से होगा।

Top Stories