जरूर देखें : रमजान से ठीक पहले टाटा मोटर्स का एक शानदार विज्ञापन, सोशल मीडिया पर वायरल

जरूर देखें : रमजान से ठीक पहले टाटा मोटर्स का एक शानदार विज्ञापन, सोशल मीडिया पर वायरल

दुबई : टाटा मोटर्स ने रमजान से ठीक पहले अरब में यह विज्ञापन जारी किया है। वास्तव में बेहतरीन वीडियो है। वीडियो अंत तक देखें चूंकि अंत में एक संदेश है जी आपको जरूर देखना चाहिए

भारत की टाटा मोटर्स ने दुबई में रमज़ान के सेट के लिए एक विज्ञापन फिल्म शुरू की है जो विविधता के लिए अपने अभियान में कोई कसर नहीं छोड़ती है, जिसमें एक विस्तृत श्रोताओं की एक विस्तृत श्रृंखला से मुस्लिमों को एक विस्तृत दर्शकों को ब्रांड बनाने के लिए है।

ओगिलवी मुंबई के साथ काम कर रहे वासन बाला द्वारा निर्देशित तीन मिनट का स्थान काफी मार्मिक है, क्योंकि हम देखते हैं कि स्कूली बच्चे पूरी फिल्म के दौरान किसी अज्ञात कारण से परिश्रम से पैसे बचाते हैं। हम प्रकट करते हैं कि पैसे जो उन्होंने जमा कर एक साथ बैग में सील कर दिए हैं, जो उनके बस चालक के लिए है, चूंकि दुबई में काम करने वाला एक प्रवासी है। एक छोटी स्कूली लड़की यह कहकर छोटे से बदलाव का बड़ा संग्रह पेश करती है, कि “आप हमें हर दिन हमारे घर ले जाते हैं। यह रमजान, यह तुम्हें तुम्हारे पास ले जाएगा। ”

फिल्म को एक्सैट श्रमिकों से भरी जगह में केंद्रित करके वास्तव में स्पॉट को एक एकीकृत आवाज के रूप में प्रस्तुत किया गया है क्योंकि यह जीवन के विभिन्न क्षेत्रों से व्यापक रूप से विविध प्रवासी आबादी को चित्रित करता है – साथ ही साथ एकजुटता के संदेश पर जोर देता है। टाटा ने एक ट्वीट में लिखा, “यह # रमजान, हमने अपने मध्य पूर्व के बाजार के लिए एक विशेष वीडियो बनाया, जिसमें इस विचार को शामिल किया गया है कि आपकी उम्र, नस्ल, धर्म या पृष्ठभूमि कोई भी हो, यह एक प्रकार का इशारा है जो वास्तव में सभी को फर्क पड़ता है”

Top Stories