Saturday , April 21 2018

वर्ल्ड टी 20 और बंगलादेश से सीरीज़ के लिए ख्वातीन क्रिकेट टीम रवाना

बंगलादेश के ख़िलाफ़ सीरीज़ और टी 20 वर्ल्ड कप में शिरकत के लिए ख्वातीन क्रिकेट टीम बंगलादेश रवाना होगई, कप्तान सनामीर का कहना है कि बंगलादेश के ख़िलाफ़ सीरीज़ से वर्ल्ड कप में बेहतर कारकर्दगी का मौक़ा मिलेगा। रवानगी से क़बल लाहौर एयरपोर्

बंगलादेश के ख़िलाफ़ सीरीज़ और टी 20 वर्ल्ड कप में शिरकत के लिए ख्वातीन क्रिकेट टीम बंगलादेश रवाना होगई, कप्तान सनामीर का कहना है कि बंगलादेश के ख़िलाफ़ सीरीज़ से वर्ल्ड कप में बेहतर कारकर्दगी का मौक़ा मिलेगा। रवानगी से क़बल लाहौर एयरपोर्ट पर मीडिया से गुफ़्तगू में कप्तान का कहना था कि टीम बंगलादेश के ख़िलाफ़ 3 वन्डे और 5 टी 20 मैच खेलेगी।

बंगलादेश के ख़िलाफ़ पहला मैच आज‌ को किस बाज़ार स्टेडियम होगा जबकि 16 मार्च से सिलहट में होने वाले आई सी सी वर्ल्ड टी 20 में भी शिरकत करेगी। उन्होंने बताया कि उस वक़्त हमारी तवज्जो कारकर्दगी पर है, इंगलैंड और दोहा के टूर से अच्छा तजुर्बा हासिल हुआ पूरी तैयारी के साथ जा रहे हैं, वर्ल्ड कप में ज़्यादा से ज़्यादा मैच जीतने की कोशिश करेंगे, अंडर 19 को भरपूर स्पोर्ट करने की ज़रूरत है, कोच का कहना था कि टीम बहुत अच्छी है एक देढ़ साल से अच्छी कारकर्दगी दिखा रही है।

TOPPOPULARRECENT