Sunday , December 17 2017

वाइस चांसलर अप्पा राव‌ की बरतरफ़ी का मुतालिबा

हैदराबाद 24 मार्च: सदर तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी कैप्टन उत्तम कुमार रेड्डी ने कहा कि बीजेपी और टीआरएस हुकूमतों की पालिसीयों की वजह से हैदराबाद सेंट्रल यूनीवर्सिटी और उस्मानिया यूनीवर्सिटी में बद बख्ताना वाक़ियात पेश आए हैं। उन्होंने अप्पा राव‌ को वाइस चांसलर के ओहदे से बरतरफ़ करने और उन्हें फ़ौरी गिरफ़्तार करने का मुतालिबा किया। इस मौके पर उन्होंने हुदूद पार करने के ख़िलाफ़ पुलिस को वार्निंग दिया।

गांधी भवन में प्रेस कांफ्रेंस से ख़िताब करते हुए उन्हों ये बात बताई। इस मौके पर वर्किंग प्रेसीडेंट तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी, अरकाने असेंबली राम मोहन रेड्डी, संपत कुमार, वमशी चंद रेड्डी, तेलंगाना यूथ कांग्रेस के सदर अनील कुमार यादव और ऑल इंडिया एनएसयूआई के सदर रोज़ी जान भी मौजूद थे।

कैप्टन उत्तम कुमार रेड्डी ने एससी, एसटी एक्ट के तहत मुक़द्दमा दर्ज होने के बावजूद पुलिस की तरफ से वाइस चांसलर हैदराबाद सेंट्रल यूनीवर्सिटी अप्पा राव‌ को गिरफ़्तार ना करने पर हैरत का इज़हार किया और कहा कि रोहीत की मौत के ज़िम्मेदार रहने वाले वाइस चांसलर के ख़िलाफ़ एहतेजाज करने पर पुलिस ने स्टूडेंट्स पर बे-तहाशा लाठी चार्ज किया और स्टूडेंट्स को गै़रक़ानूनी तौर पर पुलिस स्टेशन में हिरासत में रखा और उनके सेल फ़ोन छीन कर तोड़ दिए गए हद तो ये है कि स्टूडेंट्स के वालिदैन और सरपरस्तों को स्टूडेंट्स को हिरासत में लेने की इत्तेला नहीं दी गई और ना ही उन्हें मजिस्ट्रेट के रूबरू पेश किया गया ,जिसकी कांग्रेस पार्टी सख़्त मज़म्मत करती है।

TOPPOPULARRECENT