Saturday , December 16 2017

वाई ऐस आर कांग्रेस तहरीक अदमे इअतिमाद की ताईद करेगी

हैदराबाद । 22 । नवंबर (सियासत न्यूज़) वाई ऐस आर कांग्रेस रियास्ती हुकूमत को बेदखल करने में कोई दिलचस्पी नहीं रखती ताहम अगर कोई जमात तहरीक अदमे इअतिमाद को पेश करने में दिलचस्पी दिखाती है तो वो उस की ताईद करेगी । इन ख़्यालात का इज़हार व

हैदराबाद । 22 । नवंबर (सियासत न्यूज़) वाई ऐस आर कांग्रेस रियास्ती हुकूमत को बेदखल करने में कोई दिलचस्पी नहीं रखती ताहम अगर कोई जमात तहरीक अदमे इअतिमाद को पेश करने में दिलचस्पी दिखाती है तो वो उस की ताईद करेगी । इन ख़्यालात का इज़हार वाई ऐस आर कांग्रेस लीडरो रुकन पार्लीमैंट नैलोर मिस्टर मीका पाई ऐम मोहन रेड्डी ने किया जो आज प्रैस कान्फ़्रैंस को मुख़ातब थे ।

उन्हों ने कहा कि जो अरकान असैंबली-ओ-पार्लीमान जगन मोहन रेड्डी के साथ हैं वो दुबारा कांग्रेस या दूसरी जमात में नहीं जाऐंगे । उन्हों ने इस बात को मुस्तर्द करदिया कि वाई ऐस आर कांग्रेस के हामी इस पार्टी से धोका करेंगी। मिस्टर रेड्डी ने कहा कि जो भी कांग्रेसी अरकान जगन मोहन रेड्डी के साथ हैं वो कांग्रेस की पालिसीयों और दग़ा बाज़ी से तंग आकर ही जगन के साथ हैं।

उन्हों ने सदर तलगो देशम चंद्रा बाबू नायडू पर तन्क़ीद करते हुए कहा कि सदर तलगो देशम सी बी आई की तहक़ीक़ात से बौखलाहट का शिकार होगए हैं और अब किसानों की बहबूद के नाम पर दिल्ली में इन डी ए की जमातों और बाएं बाज़ू से ताल्लुक़ात को बहाल करने की कोशिश में हैं।

TOPPOPULARRECENT