Monday , December 11 2017

वाई ऐस आर की पदयात्रा पर किताब से वाई ऐस आर सी पी को फ़ायदा

हैदराबाद ०८ सितंबर : ( सियासत न्यूज़ ) : सैक्रेटरी ए आई सी सी-ओ-रुकन राज्य मिस्टर वे हनुमंत राॶ ने कहा कि राज शेखर रेड्डी की पदयात्रा पर किताब की रस्म इजराई से कांग्रेस को नहीं वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी को फ़ायदा होगा । 9 सितंबर को मुना

हैदराबाद ०८ सितंबर : ( सियासत न्यूज़ ) : सैक्रेटरी ए आई सी सी-ओ-रुकन राज्य मिस्टर वे हनुमंत राॶ ने कहा कि राज शेखर रेड्डी की पदयात्रा पर किताब की रस्म इजराई से कांग्रेस को नहीं वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी को फ़ायदा होगा । 9 सितंबर को मुनाक़िदहोने वाली राबिता कमेटी के इजलास में सीनईर कांग्रेस क़ाइदीन को मदऊ करने का मर्कज़ी वज़ीर-ए-सेहत-ओ-इंचार्ज आंधरा प्रदेश कांग्रेस उमूर मिस्टर ग़ुलाम नबी आज़ाद से मुतालिबा किया ।

आज यहां मीडीया से बातचीत करते हुए कांग्रेस के सीनईर क़ाइद हनुमंत राव‌ ने कहा कि ज़िमनी इंतिख़ाबात में वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी की एज़ाज़ी सदर मिसिज़ वजया अम्मां ने राज शेखर रेड्डी की मौत के लिए पार्टी सदर मिसिज़ सोनीया गांधी को ज़िम्मेदारक़रार दिया था । तब डाक्टर के वे पी रामचंद्र राव‌ के बिशमोल रियास्ती वुज़रा ने इस की मुज़म्मत नहीं की थी आज राज शेखर रेड्डी की पदयात्रा पर डाक्टर रामचंद्र राव‌ ने किताब तैय्यार की और इस की रस्म इजराई तक़रीब में निस्फ़ से ज़्यादा रियास्ती काबीना केवुज़रा की शिरकत से कांग्रेस को फ़ायदा नहीं होगा बल्कि वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी को फ़ायदा होगा ।

वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी ने बद उनवान और गिरह वारी रक़ाबतों कीहौसलाअफ़्ज़ाई करने वाले जगन का गांधी से तक़ाबुल किया गया तब भी कांग्रेस क़ाइदीन ख़ामोश रहे इस से अंदाज़ा होता है कि कांग्रेस पार्टी में जगन के कितने जासूस हैं । वो कांग्रेस पार्टी को मुस्तहकम करने के लिए चिंतन बैठक इजलास तलब करने का मुतालिबा कररहे हैं ये इजलास किसी की ताईद करने या मुख़ालिफ़त करने के लिए नहीं होगा बल्कि पार्टी को मुस्तहकम करने में मुआविन-ओ-मददगार साबित होगा ।

चीफ़ मिनिस्टर और सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी की जानिब से इजलास तलब ना करने पर वो 1972 से पार्टी के लिए ख़िदमात अंजाम देने वाले यूथ कांग्रेस क़ाइदीन का 8 सितंबर को जुबली हाल में एकवसीअ तर इजलास तलब करचुके हैं जिस का मक़सद सिर्फ कांग्रेस पार्टी को मुस्तहकम करना है ।

TOPPOPULARRECENT