Wednesday , December 13 2017

वाई ऐस आर पर किताब की रस्म इजरा में कांग्रेस क़ाइदीन की शिरकत

हैदराबाद ०८। सितंबर : ( सियासत न्यूज़ ) : कांग्रेस के सीनईर क़ाइद-ओ-रुकन क़ानूनसाज़ कौंसल मिस्टर के आर आमोस ने राज शेखर रेड्डी की पदयात्रा पर मुश्तमिलकिताब की रस्म इजराई तक़रीब में शिरकत करने वाले रियास्ती वुज़रा और कांग्रेस क़ाइद

हैदराबाद ०८। सितंबर : ( सियासत न्यूज़ ) : कांग्रेस के सीनईर क़ाइद-ओ-रुकन क़ानूनसाज़ कौंसल मिस्टर के आर आमोस ने राज शेखर रेड्डी की पदयात्रा पर मुश्तमिलकिताब की रस्म इजराई तक़रीब में शिरकत करने वाले रियास्ती वुज़रा और कांग्रेस क़ाइदीन को मश्वरा दिया कि वो वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी में शामिल हो जाए । उन्हों ने चीफ़ मिनिस्टर और कांग्रेस पार्टी से इस्तिफ़सार किया कि क्या उन्हों ने वुज़रा को तक़रीब में जाने की इजाज़त

दी । आया इस तक़रीब को कांग्रेस पार्टी की ताईद हासिल है । आज यहां मीडीया से बातचीत करते हुए कांग्रेस के सीनईर क़ाइद तलंगाना के कट्टर हामी ने कहा कि निस्फ़ से ज़्यादा रियास्ती काबीना डाक्टर के वे पी रामचंद्र राव‌ की राज शेखर रेड्डी की पदयात्रा पर तैय्यार करदा किताब की रस्म इजराई के लिए दिल्ली पहूंच चुके हैं ।

सदर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के बिशमोल वुज़रा की शिरकत पर उन्हों ने एतराज़ करते हुए कहा कितक़रीब में शिरकत करने वाले क़ाइदीन पार्टी कैडर और अवाम को क्या पैग़ाम देना चाहते हैं अगर डाक्टर के वे पी रामचंद्र राॶ को कांग्रेस से मुहब्बत और लगाॶ है तो वो जगन को कांग्रेस में शामिल होने और वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी को कांग्रेस में शामिल होने का क्यों मश्वरा नहीं देते । उन्हों ने दिल्ली पहूंचने वाले वुज़रा से सवाल किया कि क्या वो वाक़ई किताब की रस्म इजरा तक़रीब के लिए दिल्ली पहूंचे हैं या चीफ़ मिनिस्टर मिस्टर एन किरण कुमार रेड्डी को तबदील करने की कोशिश तो नहीं कररहे हैं ।

उन्हों ने ज़िमनी इंतिख़ाबात में वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी की कामयाबी पर अलहदा तलंगाना रियासत तशकील पाने का दावा करने वाले सीमा आंधरा के कांग्रेस क़ाइदीन से इस्तिफ़सार किया वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी को कामयाब बनाते हुए सीमा आंधरा के अवाम ने अलहदा तलंगाना रियासत की तशकील के लिए अपनी रजामंदी का इज़हार नहीं किया जब कि कांग्रेस के क़ाइदीन ने सीमा आंधरा के अवाम को ख़ौफ़ज़दा करने की हर मुम्किन कोशिश की मगर अवाम ने जगन की पार्टी ही को कामयाब बनाया ।

सीमा आंधरा क़ाइदीन के दबाव‌ का शिकार हो कर कांग्रेस हाईकमान तलंगाना का फ़ैसला करने में ताख़ीर कररही है ।ताहम तलंगाना के अवाम तलंगाना पर कोई समझौता नहीं करते और ना ही उन्हें तलंगाना का दूसरा कोई मुतबादिल क़बूल है ।

TOPPOPULARRECENT