Monday , December 18 2017

वादा तोड़ दिया तो क्या हुआ : केजरीवाल

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के कंवेनर अरविंद केजरीवाल को हफ्ते के रोज़ फरीदाबाद में रोड शो के दौरान काले झंडे दिखाए गए। मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि आखिर क्यों आपको काले झंडे दिखाए गए तो जवाब में अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से ही पूछ लि

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के कंवेनर अरविंद केजरीवाल को हफ्ते के रोज़ फरीदाबाद में रोड शो के दौरान काले झंडे दिखाए गए। मीडिया ने उनसे सवाल पूछा कि आखिर क्यों आपको काले झंडे दिखाए गए तो जवाब में अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से ही पूछ लिया कि आप ही बताएं कि आखिर क्यों दिखाए गए काले झंडे।

जब उन्हें बताया गया कि उन्होंने किसी एमएलए को लोकसभा इंतेखाबात में नहीं उतारने के अपने वादे को तोड़ दिया और इसी की मुखालिफत हो रही है, तो उन्हें बडे ही हल्के अंदाज में कहा, वादा तोड़ दिया तो क्या हुआ। इतना ही नहीं, केजरीवाल का कहना है कि ऐसा करके उन्होंने कोई गुनाह नहीं किया है।

केजरीवाल को सुबह हरियाणा के फरीदाबाद में रोड शो के दौरान कुछ लोगों ने काले झंडे दिखाए। केजरीवाल ने फरीदाबाद लोकसभा सीट से अपनी पार्टी के उम्मीदवार पुरूषोत्तम डागर के साथ सेक्टर-37 मार्केट से अपने रोड शो की शुरूआत की।

जब केजरीवाल अपने हामियों के साथ फरीदाबाद पहुंचे तो कुछ लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की। इन लोगों ने दावा किया कि वे किसी पार्टी से ताल्लुक नहीं रखते हैं।

AAP के एक हामी ने कहा कि, केजरीवाल को काले झंडे दिखाना इस मुल्क में कोई नई बात नहीं है। अपोजिशन पार्टीयों की तरफ से हमेशा काले झंडे दिखाए जाते हैं। केजरीवाल महज ऐसे शख्स हैं जो इस मुल्क में काफी अच्छी हुक्मरानी कर सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT