Friday , November 24 2017
Home / District News / वादों की तकमील का तेकीन

वादों की तकमील का तेकीन

रेवेंत रेड्डी रुकने असेंबली कोड़ निगल ने पिछ्ले रोज़ मुदव्वर मंडल के मुक़ाम मोमिनापुर में एक शादी की तक़रीब में शिरकत की। बादअज़ां मौसूफ़ ने अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत के दौरान कहा कि चुनाव से पहले किए गए वादों की तकमील में कोई कसर बा

रेवेंत रेड्डी रुकने असेंबली कोड़ निगल ने पिछ्ले रोज़ मुदव्वर मंडल के मुक़ाम मोमिनापुर में एक शादी की तक़रीब में शिरकत की। बादअज़ां मौसूफ़ ने अख़बारी नुमाइंदों से बातचीत के दौरान कहा कि चुनाव से पहले किए गए वादों की तकमील में कोई कसर बाक़ी नहीं रखी जाएगी।

इस इलाके के अवाम ने मुझ पर कामिल भरोसा रखते हुए दूसरी मर्तबा कामयाबी से हमकनार करवाया है। आइन्दा पाँच साल में मर्कज़ी-ओ-रियासती हुकूमतों से नुमाइंदगी करते हुए रेलवे लाईन और समनट फ़ैक्ट्री के क़ियाम के लिए कोशिश करूंगा।

अख़बारात में शाय पार्टी तबदील करने की इत्तेलाआत को मौसूफ़ ने बेबुनियाद क़रार दिया। टी डी पी में ही रह कर ज़िला के अलावा रियासत तेलंगाना में पार्टी के इस्तिहकाम की कोशिश करता रहूँगा। प्रोग्राम में टीडीपी क़ाइद तिरूपति रेड्डी, जैड पी टी सी साबिक़ मैंबर बाल सिंह नाविक, पार्टी मंडल प्रेसीडेंट शेवा राज, दुसरे क़ाइदीन वीरा रेड्डी, वीरेश गौड़, विजय भास्कर रेड्डी, नरसिम्हा, शेवा कुमार, शामपा वग़ैरा ने हिस्सा लिया।

TOPPOPULARRECENT