Monday , September 24 2018

वायलार रवी की ख्वाहिश पर चिरंजीवी फिर से अदाकारी के लिए तैयार

फ़िल्म स्टार से सयासी लीडर बनने वाले चिरंजीवी मर्कज़ी वज़ीर वायलार रवी की ख्वाहिश पर दुबारा फिल्मों में अदाकारी करने राज़ी हो गए हैं और उन्हों ने कहा कि अगर अच्छी कहानी मिल जाय तो वो कल से अदाकारी दुबारा शुरू कर देंगे । वायलार र

फ़िल्म स्टार से सयासी लीडर बनने वाले चिरंजीवी मर्कज़ी वज़ीर वायलार रवी की ख्वाहिश पर दुबारा फिल्मों में अदाकारी करने राज़ी हो गए हैं और उन्हों ने कहा कि अगर अच्छी कहानी मिल जाय तो वो कल से अदाकारी दुबारा शुरू कर देंगे । वायलार रवी गुज़शता कांग्रेस इख़तिलाफ़ात ख़तम करने और ज़िमनी इंतिख़ाबात के लिए पार्टी कैडर को तैयार करने के मिशन पर गुज़शता दिनों हैदराबाद आए थे और उन्हों ने चिरंजीवी से नाश्ता पर मुलाक़ात की थी और इस दौरान उन से कहा था कि फ़िल्मी चमक दमक अवाम पर मोसर तौर पर असरअंदाज़ होती है इस लिए वो कांग्रेस को मज़बूत बनाने के लिए फिल्मों में दुबारा अदाकारी शुरू कर दें ।

वायलार रवी के इस मश्वरा पर चिरंजीवी ने मुसबत रद्द-ए-अमल का इज़हार किया है । कांग्रेस के ज़राए कहते हैं कि पार्टी में नई जान डालने के लिए ज़रूरी है कि चिरंजीवी दुबारा फिल्मों में काम करना शुरू करें ।

TOPPOPULARRECENT