वायुसेना की पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक: ममता बनर्जी ने पुछा- कितने आतंकी मारे गए?

वायुसेना की पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक: ममता बनर्जी ने पुछा- कितने आतंकी मारे गए?

पाकिस्तान में स्थित आतंकी ठिकानों पर भारतीय वायुसेना ने 2 दिन पहले जो एयर स्ट्राइक की थी उसको लेकर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने सवाल उठाए हैं। ममता बनर्जी ने सरकार से एयर स्ट्राइक के बारे में पूरी जानकारी भी मांगी है।

इंडिया टीवी न्यूज़ डॉट कॉम के अनुसार, गुरुवार को ममता बनर्जी ने कहा की एयर स्ट्राइक के बाद प्रधानमंत्री मोदी ने किसी तरह की आल पार्टी बैठक नहीं की, उन्होंने कहा कि वे भी वायुसेना के ऑपरेशन की पूरी जानकारी चाहते हैं, बम कहां गिराए गए और कितने आदमी मारे गए।

ममता बनर्जी ने विदेशी मीडिया की रिपोर्ट्स का जिक्र करते हुए कहा कि उन्होंने कुछ विदेशी मिडिया रिपोर्ट्स पढ़ी हैं, कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एयर स्ट्राइक में कोई नहीं मारा गया जबकि कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया कि एक आदमी मारा गया, उन्होंने कहा कि वे इसके बारे में सरकार से पूरी जानकारी चाहते हैं।

26 फरवरी को तड़के 3.45 बजे भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान में स्थित आतंकी अजहर मसूद के आतंकी कैपं पर हवाई हमला किया था और इस हमले में 200-300 आतंकियों के मारे जाने का दावा किया गया है। हालांकि ममता बनर्जी ने इस दावे को नहीं मानते हुए सरकार से हमले के बारे में पूरी जानकारी की मांग की है।

Top Stories