Wednesday , December 13 2017

वारंगल में मुस्लिम ववटस फैसला कुन

जनगव 27 जून: इलाके तेलंगाना का अहम ज़िला जो तेलंगाना तहरीक में हर वक़त आगे रहते हुए इस तहरीक को मज़बूत किया है। आज यहां के क़ाइदीन तेलंगाना तहरीक को कमज़ोर करने की कोशिश कररहे हैं मगर ज़िला वारंगल के अवाम आने वाले दिनों में ख़ुद तेलंगान

जनगव 27 जून: इलाके तेलंगाना का अहम ज़िला जो तेलंगाना तहरीक में हर वक़त आगे रहते हुए इस तहरीक को मज़बूत किया है। आज यहां के क़ाइदीन तेलंगाना तहरीक को कमज़ोर करने की कोशिश कररहे हैं मगर ज़िला वारंगल के अवाम आने वाले दिनों में ख़ुद तेलंगाना के नाम पर अपना वोट देने का मंसूबा बनारहे हैं।

कांग्रेस , तेलुगूदेशम पार्टीयों के क़ाइदीन भी आज जुय तेलंगाना नारा लगाते हुए अपने अपने असेंबली हलके जात का दौरा कररहे हैं। ज़िला वारंगल के मुस्लिम क़ाइदीन ख़ामोशी से इंतेज़ार कररहे हैं।

ज़िला के कई असेंबली हलके जात और पार्ल्यमंट के हलक़ों में मुसलमानों के वोट फैसला कुन हैं। ज़िले में मुस्लिम क़ियादत कोई भी पार्टी में मज़बूत ना रहने की वजह से मुसलमानें का कोई रहबर ज़िला में नहीं मिल रहा है जबकि ज़िला वारंगल से मुस्लिम क़ाइदीन सियासत करते हुए आला मुक़ाम हासिल किए थे।

वारंगल ईस्ट और वारंगल वेस्ट के अलावा जनगव‌, महबूबाबाद के असेंबली हलक़ों में मुसलमानों के वोट फैसला कुन है। मगर आज तक मुसलमानों को कोई नामज़द ओहदा हासिल नहीं हुआ।

TOPPOPULARRECENT