Thursday , November 23 2017
Home / Uttar Pradesh / वाराणसी: पीएम मोदी बिना अनुमति के किया रोड शो, EC ने डीएम से मांगी रिपोर्ट

वाराणसी: पीएम मोदी बिना अनुमति के किया रोड शो, EC ने डीएम से मांगी रिपोर्ट

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन करने का मामला सामने आया है. दरअसल पीएम मोदी ने वाराणसी में चुनाव अधिकारियों से अनुमति लिए बिना रोड शो किया जिसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन मन जाता है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

आज तक के मुताबिक, शनिवार को कांग्रेस ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव अधिकारियों की अनुमति के बिना वाराणसी में रोड शो करके चुनाव आदर्श संहिता का उल्लंघन किया है. जिसपर चुनाव आयोग ने वाराणसी के डीएम से इस मामले पर पूरी रिपोर्ट मांगी है.

बता दें कि मोदी ने वाराणसी में ‘सक्षम प्राधिकार से जरूरी अनुमति के बिना’ बीएचयू, काशी हिंदू विश्वविद्यालय से रोड शो निकाला.

जिसपर कांग्रेस ने मुख्य निर्वाचन आयुक्त नसीम जैदी से अपनी शिकायत में कहा कि मोदी का रोड शो तीन निर्वाचन क्षेत्रों- उत्तर वाराणसी, दक्षिण वाराणसी और वाराणसी कैंट में किया गया और यह संबंधित प्रशासन की अनुमति के बिना किया गया.

वहीँ रोड शो के लिए चुनाव आयोग के सक्षम प्राधिकारी से अपेक्षित अनुमति लिए बिना किया गया.’ साथ ही शिकायत में कहा गया है, ‘हमारी प्रार्थना है कि मोदी समेत रोड शो में हिस्सा लेने वाले सभी भाजपा नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की जाए और प्राथमिकी दर्ज की जाए.’

TOPPOPULARRECENT