Friday , April 27 2018

वाराणसी: लापरवाई के मामले में बीएचयू डॉक्टर ने औरत के पेट के अंदर छोड़े सीरिंज!

वाराणसी: वाराणसी के बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) के सर सुंदरलाल अस्पताल में एक डॉक्टर ने एक महिला के शरीर के अंदर सिरिंज छोड़ दी जब 2017 में शल्य चिकित्सा के लिए उसका ऑपरेशन किया गया था।

रानी, पीड़ित ने कहा कि डॉक्टरों ने 2013 में उसके बच्चे की डिलीवरी के दौरान उसके पेट के अंदर कॉटन और मांस के टुकड़े छोड़ दिए थे।

एएनआई से बातचीत करते हुए पीड़ित के पति विकास द्विवेदी ने कहा, “2017 में, शल्य चिकित्सा के दौरान उसे शिरोमणि करने के बाद उसने दर्द का सामना करना शुरू कर दिया। हम उसे अस्पताल ले गए और ऑपरेशन करने वाले डॉक्टरों ने उसके शरीर के अंदर दो सिरिंजें पाई। फिर उन्होंने एक्स-रे करवाने के लिए कहा और हमने पाया कि उसके अंदर तीन और सिरिंज हैं।”

अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है, हालांकि पुलिस ने मामले को आगे की जांच के लिए मुख्य चिकित्सा अधिकारी को भेज दिया है।

लंका के स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ), संजीव मिश्रा ने कहा, “हमें एक ऐसे व्यक्ति से शिकायत मिली है कि अस्पताल में एक महिला डॉक्टर ने उनकी पत्नी के पेट में सुई छोड़ी थी, जब वह वहां ऑपरेशन के लिए गई थी। इसका हाल ही में उनको पता चला था। हमने जांच शुरू कर दी है।”

TOPPOPULARRECENT