Monday , December 18 2017

वार्ड मेंबर ने इंस्पेक्टर की फाड़ी वर्दी

पटना 8 मई : शेरपुर गांव वाकेय वस्ती स्कूल में चल रहे ईमारत की तामीर के कम को रोक लगाने पहुंची वार्ड रुकन ने स्कूल आँगन में जम कर हो- हंगामा किया। इस दौरान टीचरों और वार्ड मेम्बर के बीच तीखी नोक-झोंक हुई। मौके पर पहुंची मनेर पुलिस के सा

पटना 8 मई : शेरपुर गांव वाकेय वस्ती स्कूल में चल रहे ईमारत की तामीर के कम को रोक लगाने पहुंची वार्ड रुकन ने स्कूल आँगन में जम कर हो- हंगामा किया। इस दौरान टीचरों और वार्ड मेम्बर के बीच तीखी नोक-झोंक हुई। मौके पर पहुंची मनेर पुलिस के साथ वार्ड मेम्बर ने बदसलूकी करते हुए वरदी को फाड़ डाली इस मामले में पुलिस ने वार्ड मेम्बर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जानकारी के मुताबिक शेरपुर वस्ती स्कूल के आहते में ईमारत तामीर काम चल रहा है।

मंगल को वार्ड मेम्बर नीतू देवी स्कूल में पहुंच कर घटिया तामीर काम का मुखालिफत किया। स्कूल के हेड मास्टर नालिन कुमार ने वार्ड मेम्बर से कहा कि इस बात की शिकायत ओहदेदारों से करें क्योंकि घटिया तामीर काम की तफ्शीश अफसरान ही करेंगे। इस तरह की बात सुन कर वार्ड मेम्बर गुस्सा हो गयीं और कहा कि स्कूल की सदर होने के नाते घटिया काम पर रोक लगा सकती हैं। इसे लेकर हेड मास्टर और वार्ड मेम्बर के बीच काफी नोक-झोंक हुई।

इस बात की इत्तला मिलने पर थाना इंचार्ज अदित्य कुमार वाकिया मुकाम पर दल-बल के साथ पहुंच मामले को सलटाने का कोशिश किया। वार्ड मेंबर नीतू देवी का गुस्सा कम नहीं हुआ और उन्होंने थाना इंचार्ज के साथ बदसलूकी करते हुए उनकी वरदी को फाड़ दी। दीगर पुलिसकर्मी अपने सीनियर के साथ इस तरह की बदसलूकी देख कर गुस्से में आ गये। इसके बाद उन्होंने वार्ड मेंबर कि जम कर पिटाई कर लहुलूहान कर डाला। इसके बाद पुलिस वार्ड मेंबर को गिरफ्तार कर थाने ले आयी।इधर, हेड मास्टर नालिन कुमार ने वार्ड मेंबर पर इलज़ाम लगाया कि ईमारत तामीर में 20 फिसद कमीशन नहीं दिये जाने पर गाली-गलौज कर तामीर काम को रुकवा दिया। उन्हें सदर ओहदे से छह महीने पहले हटा दिया गया था।

इस मुताल्लिक में हेड मास्टर ने थाने में सनाह दर्ज करायी।उधर ,वार्ड मेंबर ने हेड मास्टर पर इलज़ाम लगाई कि स्कूल के तामीर काम में घटिया सामान का इस्तेमाल हो रहा था। मैंने स्कूल की माता कमेटी के सदर के नाते बेहतर तामीर कराने को कहा, लेकिन हेड मास्टर ने गाली-गलौज कर उन्हें धमकाया। पुलिस के साथ बदसलूकी भी नहीं की, लेकिन पुलिस उन्हें पीटा है। इस मुताल्लिक में थाना इंचार्ज अदित्य कुमार ने बताया कि वार्ड मेंबर नीतू देवी ने मामले सलटाने के दौरान वरदी फाड़ दी।

TOPPOPULARRECENT