वार्ड मेम्बरों ने नायब वज़ीरेआला से की मेयर की शिकायत

वार्ड मेम्बरों ने नायब वज़ीरेआला से की मेयर की शिकायत
पटना 8 मई : गुजिस्ता दिनों म्युन्सिपल कॉर्पोरशन की बैठक में सालाना किराया की तश्खिस में बढोतरी की तजवीज़ को मंजूरी दी गयी, जबकि 34 पार्षदों ने इसका की मुखालफत की। मंगल को विनय कुमार पप्पू के कियादत में दस वार्ड पार्षदों ने नायब वज़ी

पटना 8 मई : गुजिस्ता दिनों म्युन्सिपल कॉर्पोरशन की बैठक में सालाना किराया की तश्खिस में बढोतरी की तजवीज़ को मंजूरी दी गयी, जबकि 34 पार्षदों ने इसका की मुखालफत की। मंगल को विनय कुमार पप्पू के कियादत में दस वार्ड पार्षदों ने नायब वज़ीरेआला सुशील मोदी से मिल कर मेयर अफजल इमाम की शिकायत की।

उन्होंने कहा कि 29 अक्तूबर 2012 को हुई म्युन्सिपल कॉर्पोरशन की बैठक में सालाना किराया तश्खिस की सरह में बढोतरी के की तजवीज़ को गौर के लिए रखा गया। इसमें वार्ड मेम्बर ने कहा कि पहले सड़कों का दर्ज़ाबंदी किया जाये, फिर होल्डिंग टैक्स बढ़ोतरी की जाये। इस पर बोर्ड की मंजूरी भी बन गयी.

इसके बावजूद 30 अप्रैल, 2013 को हुई म्युन्सिपल कॉर्पोरशन की बैठक में बिना सड़कों के दर्ज़ाबंदी रिपोर्ट लाये, होल्डिंग टैक्स बढ़ोतरी का तजवीज़ पास कर दिया गया। वार्ड मेंबर में दीपक चौरसिया, बलराम चौधरी, अशोक कुमार, मुकेश कुमार, सुषमा साहू, संजय कुमार, धर्मेंद्र प्रसाद मुत्रा, पिंकी यादव और कुमार संजीत वगैरह थे।

Top Stories