Tuesday , December 19 2017

वालिद की ताईद के लिए परनब मुकर्जी के फ़र्ज़ंद की अपील

सदारती ओहदा(राष्ट्रपती पद) के लिए यू पी ए के उम्मीदवार परनब मुकर्जी के फ़र्ज़ंद अभीजीत मुकर्जी ने तृणमूल कांग्रेस की सरबराह ममता बनर्जी के बिशमोल तमाम सयासी जमातों से अपील की है कि सदारती इंतिख़ाबात ( राष्ट्रपती चुनाव) में उन के व

सदारती ओहदा(राष्ट्रपती पद) के लिए यू पी ए के उम्मीदवार परनब मुकर्जी के फ़र्ज़ंद अभीजीत मुकर्जी ने तृणमूल कांग्रेस की सरबराह ममता बनर्जी के बिशमोल तमाम सयासी जमातों से अपील की है कि सदारती इंतिख़ाबात ( राष्ट्रपती चुनाव) में उन के वालिद ( पिता) की ताईद ( सहायता/मदद) करें।

मिस्टर अभीजीत ने, जो यहां के एयरपोर्ट पर अपने वालिद की आमद के मुंतज़िर ( आने का इंतेज़ार मे ) थे, पी टी आई से कहा कि एक बेटे की हैसियत से मैं बिशमोल ममता बनर्जी तमाम सयासी जमातों के क़ाइदीन ( लीडरों) से अपील करता हूँ कि सदारती इंतिख़ाब ( राष्ट्रपती चुनाव) में मेरे वालिद की ताईद ( समर्थन) करें।

उन्होंने कहा कि ये पहला मौक़ा नहीं है कि वो इस किस्म की अपील कर रहे हैं, पहले भी में ऐसी अपील कर चुका हूँ और मैं समझता हूँ कि एक बेटे की हैसियत से मुझे अपने वालिद ( पिता) के लिए ताईद तलब करना चाहीए।

अभीजीत ने वाज़िह ( स्पष्ट) किया कि वो कांग्रेस के लीडर या रुकन ( सदस्य) असेंबली की हैसियत से नहीं, बल्कि एक बेटे की हैसियत से वालिद के लिए ताईद की अपील कर रहे हैं।

TOPPOPULARRECENT