Tuesday , December 12 2017

वालिद के साथ वक्त न गुजार सकने का मलाल: अमिताभ बच्चन

मुंबई, 2 जून: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने वालिदैन / वालदैन से तरग़ीब ली है। और आज भी अपने वालिदैन से मुतास्सिर हैं। अमिताभ बच्चन ने कहा मुझे मेरे वालिदैन ने बहुत तरग़ीब दी है। मेरे वालिद एक शायर ( Poet/ कवि) थे और मेरी मां एक सिख

मुंबई, 2 जून: बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने अपने वालिदैन / वालदैन से तरग़ीब ली है। और आज भी अपने वालिदैन से मुतास्सिर हैं। अमिताभ बच्चन ने कहा मुझे मेरे वालिदैन ने बहुत तरग़ीब दी है। मेरे वालिद एक शायर ( Poet/ कवि) थे और मेरी मां एक सिख खानदान से थी। इलाहाबाद जैसे शहर में दूसरी ज़ात में शादी करना बहुत गैर मामूली था। अपने वालिद से अपने रिश्तों के बारे में बताते हुए अमिताभ ने बताया कि मुझे इस बात का पछतावा है कि मैं अपने वालिद के साथ ज्यादा वक्त नहीं गुजार सका।

मैंने अपना सारा वक्त किताबों और काम को दिया। अपने वालिद के साथ ज्यादा वक्त नहीं गुज़ार पाया। जब वालिद का इंतेकाल हुआ था मैं बहुत उजड़ सा गया था। अपनी वालिदा के बारे में बताते हुए अमिताभ ने बताया कि वो बहुत खूबसूरत थी। मेरी वालिदा/ वालदा मजबूत इरादे रखने वाली और हिफाज़ती तर्ज़ ए अमल वाली थी।

अमिताभ इस बात से बेहद खुश हैं कि उनकी बीवी जया बच्चन, बेटा अभिषेक बच्चन और बहु ऐश्वर्या राय बच्चन सभी एक छत के नीचे रहते हैं।

TOPPOPULARRECENT