Saturday , December 16 2017

वालिद को जला कर मारने की कोशिश

बेलछी थाने के लाखाचक गांव में रिश्ते को शर्मसार करते हुए बेटे ने वालिद को केरोसिन छिड़कर मारने की कोशिश किया। इसके बाद पूरी तरह झूलसे वालिद को उसने कमरे में कैद कर रखा, ताकि पुलिस को वाकिया की भनक नहीं मिल सके। किसी तरह बेटे की चंगु

बेलछी थाने के लाखाचक गांव में रिश्ते को शर्मसार करते हुए बेटे ने वालिद को केरोसिन छिड़कर मारने की कोशिश किया। इसके बाद पूरी तरह झूलसे वालिद को उसने कमरे में कैद कर रखा, ताकि पुलिस को वाकिया की भनक नहीं मिल सके। किसी तरह बेटे की चंगुल से छूट कर वालिद ने बेलछी पुलिस को इत्तिला दी। इत्तिला की बुनियाद पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मुल्ज़िम गणोश कुमार उर्फ गोल्डन को राइफल और पिस्तौल के साथ गिरफ्तार कर जुमा को जेल भेज दिया।

इलाज कराने के बजाय वालिद को कमरे में किया कैद

जानकारी के मुताबिक दो दिन पहले कारु यादव के साथ घरेलू झंझट को लेकर उसके बेटे गणोश कुमार ने जान मारने की नीयत से केरोसिन छिड़क कर आग लगा दी। इसमें कारु संगीन तौर से झुलस गया। उनके चीखने पर उनकी बीवी, बेटी और खानदान के दीगर लोग बचाने आये और किसी तरह आग पर काबू पाया। आग लगने से कारु यादव के सिर से लेकर छाती तक झुलस गये। जख्मी वालिद की इलाज़ कराने की जगह बेटे ने पुलिस के से बचने के लिए उन्हें कमरे में कैद कर लिया।

जुमेरात की रात कारु घर के लोगों और बेटे के सो जाने के बाद किसी तरह छुप कर बेलछी थाने पहुंचे और अपने साथ हुए हादसे की जानकारी देते हुए सेक्यूरीटी तलब की। थाना इंचार्ज पंकज कुमार ने जख्मी को फौरन सेहत सेंटर, बेलछी में इलाज के लिए भरती कराया। इसके बाद जख्मी के फर्द बयान पर सनाह दर्ज की। इसके बाद पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए मुल्ज़िम गणोश को गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान घर की तलाशी में अनाज रखनेवाली मिट्टी की कोठी से देसी पिस्तौल और बंदूक बरामद किये गये।

TOPPOPULARRECENT