Sunday , December 17 2017

वालीदा( माँ) से अलहीदगी(अलग) पर दील बर्दाश्ता बेटे की ख़ुदकुशी

बीवी की ज़द और हरा सानी(तकलीफ) पर वालीदा( माँ) से अलहीदगी एक शख़्स की मौत का सबब बन गई । जहां वालीदा से अलहीदगी से दील बर्दाश्ता शख़्स ने फांसी लेकर ख़ुदकुशी करली । ये वाकीया चलकल गौड़ा पोलीस हदूद में पेश आया । जहां 31 साला प्रवीण कुमार न

बीवी की ज़द और हरा सानी(तकलीफ) पर वालीदा( माँ) से अलहीदगी एक शख़्स की मौत का सबब बन गई । जहां वालीदा से अलहीदगी से दील बर्दाश्ता शख़्स ने फांसी लेकर ख़ुदकुशी करली । ये वाकीया चलकल गौड़ा पोलीस हदूद में पेश आया । जहां 31 साला प्रवीण कुमार ने कल रात अपनी वालीदा के मकान में फांसी लेकर ख़ुदकुशी करलीया ।

प्रवीण कुमार अपनी वालीदा से मुलाक़ात के लीये आया हुव था और आराम के बहाने इस ने कमरे में जाकर ख़ुदकुशी करली । बताया जाता है के प्रवीण ने 6 माह क़बल(पहले)भी ख़ुदकुशी की कोथीश की थी। उस वक़्त इस ने ज़ाइद मीक़दार में नींद की गोलीयों का इस्तिमाल करलीया था ।

प्रवीण कुमार की शादी माधवी से साल 2011 में हुई थी । शादी के बाद वालीदा और बीवी में मामूली बात पर तनाव(लड़ी) से बीवी की ज़द और हरा सानी(तकलीफ)से तंग आकर प्रवीण ने बीवी की ख़ाहीश पर वालीदा से अलहीदगी इख़तियार करली थी।

और कल रात वो माँ से मुलाक़ात के लीये आया हुव था और इस ने कमरे में इराम की ख़ाहिश की और फांसी ले ली । पोलीस ने मुक़द्दमा दर्ज करलीया और मसरूफ़ तहकीकात है ।।

TOPPOPULARRECENT