Monday , December 18 2017

वाल मार्ट को हिंदूस्तान में हालात साज़गार‌ होने का यक़ीन

वाल मार्ट के चीफ ऐगज़ीक्यूटिव ऑफीसर माईक ड्यूक ने कहा है कि वो सब्र करेंगे और उन्हें एतिमाद है कि हिंदूस्तान में इस कंपनी के लिए हालात साज़गार हो जाएंगे। हिंदूस्तान में मल्टी ब्रांड रीटेल सेक्टर की कुशादगी के बारे में सयासी तूफ़

वाल मार्ट के चीफ ऐगज़ीक्यूटिव ऑफीसर माईक ड्यूक ने कहा है कि वो सब्र करेंगे और उन्हें एतिमाद है कि हिंदूस्तान में इस कंपनी के लिए हालात साज़गार हो जाएंगे। हिंदूस्तान में मल्टी ब्रांड रीटेल सेक्टर की कुशादगी के बारे में सयासी तूफ़ान मचा हुआ है और रीटेल शोबा की इस बड़ी कंपनी की जानिब से पैरोकारी की कोशिशों के बारे में भी काफ़ी वावेला होरहा है ।

ड्यूक ने क़ियादत की ज़िम्मेदारी के मौज़ू पर कल यहां कौंसल बराए ख़ारिजा ताल्लुक़ात के ज़ेर-ए-एहतिमाम मुनाक़िदा ईवेंट में कहा मेरा हनूज़ मानना है कि हिंदूस्तान में हालात बेहतर हो जाएंगे । वक़्त के साथ हिंदूस्तान में हालात बेहतर हो जाएंगे और हम अवाम को बेहतर ज़िंदगी गुज़ारने में मदद कर सकेंगे ।

ड्यूक ने कहा कि अगले 10 ता 50 साल में हिंदूस्तान , चीन और लातीनी अमरीका के ममालिक में उभरते मुतवस्सित तबक़ा तिजारती नुक़्ता-ए-नज़र से वाल मार्ट के लिए हक़ीक़ी मौक़ा रहेगा । उन्हों ने कहा कि ये बड़ी उभरती मंडियां जहां बड़ी आबादीयां रहती हैं, और जहां अगले दहे में सारफ़ीन की तादाद में काफ़ी इज़ाफ़ा होगा, हमारी सब से बड़ी तरजीह रहेंगी ।

वाल मार्ट के आलमी सतह पर 1,00,000 स्पलायरस , 2.2 मिलियन मुलाज़मीन हैं और गुज़श्ता साल इस ने फ़रोख़त में रेकॉर्ड 440 बिलियन डालर का निशाना हासिल किया ।

TOPPOPULARRECENT