Wednesday , June 20 2018

विकास कार्य गिनाते वक़्त अखिलेश को अपना चुनाव घोषणा पत्र देखना चाहिए: भाजपा

BJP vs SP

लखनऊ: भारतीय जनता पार्टी ने सपा सरकार के चार साल पूरे करने पर मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा किये गये विकास के दावों पर सवाल खडा करते हुए आज यहां कहा कि विकास कार्यों की सूची बताते समय उन्हें अपनी पार्टी का चुनाव घोषणा पत्र भी देख लेना चाहिए था।

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता विजय बहादुर पाठक ने संवाद्दाताओं से बातचीत में कहा मुख्यमंत्री अखिलेश अपनी सरकार के विकास कार्यों की सूची बताने से पहले यदि अपनी पार्टी का चुनाव घोषणा पत्र देख लेते तो बात साफ हो जाती। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जिस एम्बुलेंस सेवा को सरकार की कामयाबी बता रहे हैं उसी की एम्बुलेंस में आक्सीजन सिलेंडर एवं अन्य जरूरी चिकित्सा सुविधा उपलव्ध नहीं होने के कारण दुर्घटना में घायल सपा विधायक हाजी इरफान की मौत हो गयी।

पाठक ने कहा कि मुख्यमंत्री दावा कर रहे हैं कि सरकार की कोशिश है कि एम्बुलेंस की तरह पुलिस भी घटना स्थल पर सूचना मिलने के 15-20 मिनट में पहुंच जाये। मगर उन्हें यह ध्यान नहीं रहा कि एक बलात्कार पीडिता की सात दिन बाद तक प्राथमिकी भी दर्ज नहीं की गयी।

मुख्यमंत्री अखिलेश के इस कथन पर कि वे स्वयं कानून एवं व्यवस्था पर नजर रखेंगे भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि 2012 में सत्ता संभालने पर भी उन्होंने कानून एवं व्यवस्था को अपनी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता बताया था। मगर चार साल बाद हालात बद से बदतर हो गये हैं।

TOPPOPULARRECENT