Monday , December 11 2017

विक्टोरिया का फाईनल में लीना से मुक़ाबला

सिडनी, १३ जनवरी ( ए पी ) दिफ़ाई चैम्पियन लीना का सिडनी इंटरनैशनल टेनिस टूर्नामैंट के फाईनल में बेला रूस की विक्टोरिया उज़्र निका से मुक़ाबला होगा जैसा कि दोनों ही खिलाड़ियों ने पहले सीट में पीछे रहने के बावजूद अपने सेमीफाइनल मुक़ाबलो

सिडनी, १३ जनवरी ( ए पी ) दिफ़ाई चैम्पियन लीना का सिडनी इंटरनैशनल टेनिस टूर्नामैंट के फाईनल में बेला रूस की विक्टोरिया उज़्र निका से मुक़ाबला होगा जैसा कि दोनों ही खिलाड़ियों ने पहले सीट में पीछे रहने के बावजूद अपने सेमीफाइनल मुक़ाबलों में कामयाबी हासिल की हैं ।

चीनी खिलाड़ी ली ना ने विंबलडन चैम्पियन पेट्रा कुवैतवा के नंबर एक बनने के ख़ाब को आज उस वक़्त पूरा होने नहीं दिया जब उन्हों ने पहले सेमीफाइनल में पेट्रा को 1-6 -5 6-2से शिकस्त देते हुए इस टूर्नामैंट में मुतवातिर दूसरी मर्तबा फाईनल में रसाई हासिल करने वाली एक और खिलाड़ी का एज़ाज़ हासिल कर लिया ।

दूसरी सेमीफाइनल में विक्टोरिया उज़्र निका ने पोलैंड से शिकस्त दी । हालाँकि गुज़शता रात खेले गए टूर्नामैंट के आख़िरी क्वार्टरफाइनल में पहले सेट में पीछे रहने के बावजूद राडोनसका ने आलमी नंबर एक कैरोलीन वो ज़न्निया की को शिकस्त दी थी ।

TOPPOPULARRECENT