Saturday , December 16 2017

विजयानगरम में कांग्रेस और तेलगुदेशम‌ का धरना सयासी ड्रामा

हैदराबाद ।०५। मई : ( आई एन एन ) : विजयानगरम में कांग्रेस और तेलगुदेशम‌ पार्टी के धरना प्रोग्राम्स को एक सयासी ड्रामा क़रार देते हुए वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी ने आज रियास्ती हुकूमत से मुतालिबा किया कि शराब सनडीकट पर ए सी बी रिपोर्ट को

हैदराबाद ।०५। मई : ( आई एन एन ) : विजयानगरम में कांग्रेस और तेलगुदेशम‌ पार्टी के धरना प्रोग्राम्स को एक सयासी ड्रामा क़रार देते हुए वाई ऐस आर कांग्रेस पार्टी ने आज रियास्ती हुकूमत से मुतालिबा किया कि शराब सनडीकट पर ए सी बी रिपोर्ट को मंज़रे आम पर लाया जाय । वाई ऐस आर कांग्रेस के तर्जुमान जी रामचंद्र राव‌ ने यहां अख़बारी नुमाइंदों को बताया कि विजयानगरम में कांग्रेस और तेलगुदेशम‌ पार्टी की लफ़्ज़ी जंग महिज़ एक सयासी ड्रामा है क्यों कि उन्हें अपने वजूद का एहसास दिलाना है ।

अहम मसला को टालते हुए दोनों जमातों के क़ाइदीन ग़ैर अहम बातों का राग अलाप रहे हैं ताकि अवाम को गुमराह किया जाय और बताया जाय कि वो सयासी हरीफ़ हैं हालाँकि वो मिल कर काम कररहे हैं । उन्हों ने कहा कि ए सी बी रिपोर्ट में साफ़ ज़ाहिर किया गया है कि इस अस्क़ाम मैं 20 वुज़रा और 40 अरकान अस‌म्बली मुलव्वस हैं ।

इन नामों और ए सी बी रिपोर्ट को मंज़रे आम पर लाने के बजाय हुकमरान और अप्पोज़ीशन जमातें विजयानगरम में धरना प्रोग्राम्स मुनज़्ज़म करते हुए एक शो करने की कोशिश कर रही हैं ताकि ये ज़ाहिर किया जाय कि वो दो अलहदा जमातें हैं जब कि दरअसल तलगो देशम पार्टी कांग्रेस का एक ब्रांच ऑफ़िस है । ‘

उन्हों ने कहा कि शराब अस्क़ाम में गिरफ़्तार शख़्स तेलगु देशम का एक लीडर है और इस ने इन्किशाफ़ किया कि इस ने वज़ीर आबकारी को रिश्वत दी है । उन्हों ने कहा कि तेलगुदेशम‌ हुकूमत से कभी ये नहीं कहेगी कि ए सी बी रिपोर्ट में तज़किरा किए गए नामों के वुज़रा और अरकान असम्बली को गिरफ़्तार किया जाय ।।

TOPPOPULARRECENT