Tuesday , December 12 2017

विजेंदर बिना इत्तेला कैंप से गैरहाजिर

पटियाला, 17 मार्च: बॉक्सर विजेंदर सिंह नैशनल कैंप के दूसरे राउंड में हिस्सा लेने के लिए नेताजी सुभाष चंद्र कौमी खेल के इदारे (National Institute of Sports) में नहीं पहुंचे। दूसरा राउंड हफ्ते से शुरू हुआ है। एनआईएस इंतेज़ामिया को विजेंदर की कैंप से छु

पटियाला, 17 मार्च: बॉक्सर विजेंदर सिंह नैशनल कैंप के दूसरे राउंड में हिस्सा लेने के लिए नेताजी सुभाष चंद्र कौमी खेल के इदारे (National Institute of Sports) में नहीं पहुंचे। दूसरा राउंड हफ्ते से शुरू हुआ है। एनआईएस इंतेज़ामिया को विजेंदर की कैंप से छुट्टी के ताल्लुक से अब तक न तो कोई लिखित मालूमात नही मिली है और न फोन पर इत्तेला किया गया है।

चीफ बाक्सिंग कोच गुरबख्श सिंह संधू ने कहा कि तीन दिन तक इंतेजार करने के बाद उनकी गैरहाजिरी की इत्तेला एनआईएस इंतेज़ामिया को दे दी जाएगी। पटियाला के एनआईएस में आठ जनवरी से बाक्सिंग का नेशनल कैंप चल रहा है। यह कैंप आइंदा अक्तूबर में कजाकिस्तान में होने वाली वर्ल्ड चैंपियनशिप की तैयारियों के लिए लगाया गया है।

कैंप का पहला राउंड 14 मार्च को खत्म हो गया था। एक दिन के ब्रेक के बाद दूसरा राउंड आज शुरू हो गया। लेकिन विजेंदर सिंह नेशनल कैंप में हिस्सा लेने के लिए हफ्ते को नहीं पहुंचे। ड्रग मामले में फंसे होने के वजह से उनके कैंप में हिस्से लेने को लेकर अभी गैर यकीनी बरकरार है।

कोच संधू ने बताया कि कानून के मुताबिक तीन दिन तक विजेंदर का इंतेजार किया जाएगा। अगर इस बीच विजेंदर कैंप ज्वाइन नहीं करते हैं तो उनकी गैरहाजिरी की इत्तेला एनआईएस इंतेज़ामिया को दे दी जाएगी।

TOPPOPULARRECENT