Tuesday , December 12 2017

विडियो दिखाकर अदाकारा का किया बलात्कार

शौहर से तलाक लेने के बाद फिल्‍मों में काम करने वाली अदाकारा ने रेप की वाकियात को लेकर पुलिस के काम करने के तरीके पर सवाल खड़े किए हैं. अदाकारा ने इस साल की शुरुआत में ही मुंबई पुलिस के एक थाने में जाकर रेप की शिकायत दर्ज कराई थी.

शौहर से तलाक लेने के बाद फिल्‍मों में काम करने वाली अदाकारा ने रेप की वाकियात को लेकर पुलिस के काम करने के तरीके पर सवाल खड़े किए हैं. अदाकारा ने इस साल की शुरुआत में ही मुंबई पुलिस के एक थाने में जाकर रेप की शिकायत दर्ज कराई थी.

2013 में इस अदाकारा की मुलाकात कोलकाता के एक बिजनेसमैन के बेटे अमित सिनॉय से हुई. धीरे-धीरे उनका रिश्ता गहराता गया. कुछ समय बाद अदाकारा को पता चला कि अमित शादीशुदा है तो उसने उस पर बीवी से तलाक लेकर शादी करने का दबाव बनाया. उसने शादी से पहले जिस्मानी ताल्लुकात बनाने से भी मना कर दिया. जिसके बाद अमित ने नई चाल चली.

उसने जुलाई 2014 में अदाकारा को एक मंदिर में ले जाकर गुपचुप तरीके से शादी कर ली. इसके बाद जब उसने अमित से शादी रजिस्टर कराने की बात कही तो एक दिन उसने उसकी न्यूड तस्वीरें सोशल साइट पर डाल दीं. इस वाकिया के बाद वे दोनों इस साल जनवरी में अलग हो गए. हालांकि इसके बाद भी अमित उसका मुसलसल पीछा करता रहा और एक दिन उसने उसे बुलाकर उन दोनों के बीच सेक्स का वीडियो दिखाया. उसने उसे धमकी दी कि वह वीडियो को ऑनलाइन करके उसे बदनाम कर देगा.

उसे डरा धमकाकर वह उससे मिलने की कोशिश करने लगा और 20 जनवरी को वह मुंबई के एक होटल में उससे मिलने गई, जहां उसने उसके साथ रेप किया और उसे ओरल सेक्स के लिए भी मजबूर किया. 28 जनवरी को मुतास्सिरा ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन पहुंचकर मामले की शिकायत दर्ज कराई.

मुतास्सिरा ने बताया कि पुलिस स्टेशन पर बयान दर्ज कराते वक्त उसके साथ एक भी खातून पुलिस अहलकार नहीं थी. जिसके चलते वह असहज को गई. इसके चलते वह पुलिस से वह सबकुछ नहीं बता सकी जो उसके साथ होटल में हुआ था.

पुलिस ने शिकायत तो दर्ज की लेकिन दफआत में गोलमाल किया. मुतास्सिरा को उस वक्त कुछ समझ नहीं आया क्योंकि एफआईआर मराठी में दर्ज की गई थी. उसे जरा भी अहसास नहीं था कि पुलिस ने एफआईआर में ओरल सेक्स और सेक्स वीडियो के जरिए ब्लैकमेल करने के इल्ज़ाम गायब कर दिए.

उसे इसकी भनक तब लगी जब पुलिस ने मेडिकल टेस्ट के लिए उसे डॉक्टर के पास भेजा, जो कि एक खातून थी.

मुतास्सिरा अदाकारा अभिनेत्री ने बताया कि उसे मराठी नहीं आती और पुलिस ने एफआईआर से जरूरी और संगीन इल्ज़ाम हटा दिए. जिसका पता उसे बाद में चला. इसके बाद मुतास्सिरा ने कहा कि अब वह इस मुद्दे को लेकर कमिश्नर तक जाएगी. पुलिस से जब इस बारे में जानने की कोशिश की गई कि उन्होंने ओरल सेक्स के इल्ज़ाम क्यों नहीं लगाए तो मामले की छानबीन कर रहे एपीआई कृष्नाराव निकम ने कहा कि मुतास्सिरा ने इस बारे में उन्हें कुछ नहीं बताया.

इस मामले में सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर रविचंद्रन पवार ने कहा कि पूछताछ के दौरान वहां पर खातून पुलिस अहलकर का होना जरूरी है. इसकी जांच की जाएगी और मुजरिम के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी.

TOPPOPULARRECENT