विडियो: पुनावाला भाईयों को मोदी के खिलाफ बोलने पर जान से मारने की धमकी

विडियो: पुनावाला भाईयों को मोदी के खिलाफ बोलने पर जान से मारने की धमकी

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता शहजाद पुनावाला को धमकी मिली है। इस खबर के बाद सियासत हिंदी ने शहज़ाद पूनावाला से बात की है। शहज़ाद पूनावाला ने बताया कि उनके भाई तहसीन पुनावाला को एक नंबर से फोन कर धमकी दी गई है। फोन कर कहा गया कि मोदी के ख़िलाफ़ बोला तो तुम्हें और भाई को मार देंगे और तुम्हारे परिवार वालों पर भी हमला करेंगे।
http://youtu.be/ju6bgHjZMa8
धमकी भरा फोन इस नंबर 0000099732 से आया है। फोन पर धमकी दी गई कि ‘मोदी तुम्हें ठिकाने लगा देंगे। शहज़ाद पूनावाला ने कहा कि इससे पहले भी धमकी आयी है। कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर हमें कुछ भी होता है उसके लिए मोदी और फड़नवीस सरकार ज़िम्मेदार होगी।

मालूम हो कि इस वक्त शहज़ाद पूनावाला महाराष्ट्र कांग्रेस में सचिव है और देश भर में उनके चाहने वालों की संख्या में कोई कमी नहीं है। उनके भाई तहसीन पुनावाला एक कारोबारी है और समाजिक कार्यकर्ता हैं। शहजाद पुनावाला आरएसएस, बीजेपी और मोदी सरकार के खिलाफ पोल खोलते रहते हैं।

हाल ही में दिल्ली में एक प्रोग्राम के जरिए आरएसएस के झूठे देश भक्ति पर सवाल उठाया था। शहजाद पुनावाला दलित और अल्पसंख्यकों पर हो रहे हमलों पर भी सवाल खड़ा किया था। गोरक्षकों के खिलाफ़ सुप्रीम कोर्ट में पुनावाला बंधुओं ने एक याचिका भी दायर की थी जिसकी सुनवाई के लिए कोर्ट तैयार हुई। शहज़ाद पूनावाला हमेशा टीवी पर मोदी सरकार की कार्यप्रणाली पर भी आवाज़ उठाते रहे हैं।

Top Stories