विडियो- स्पोर्ट्स बाइक चला कर KCR से मिलने पहुंचे असद ओवैसी, नतीजो से पहले सियासी हलचल तेज़

विडियो- स्पोर्ट्स बाइक चला कर KCR से मिलने पहुंचे असद ओवैसी, नतीजो से पहले सियासी हलचल तेज़

तेलंगाना विधानसभा चुनाव के नतीजे मंगलवार को आएंगे लेकिन उससे पहले ही पार्टियों में मेल-मुलाकात का दौर शुरू हो गया है. ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी तेलंगाना के कार्यवाहक मुख्यमंत्री और टीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव से मुलाकात के लिए पहुंचे हैं.

ओवैसी ने ट्वीट कर लिखा कि मैं तेलंगाना के कार्यवाहक और राज्य के अगले मुख्यमंत्री से मिलने जा रहा हूं. इंशाअल्लाह वे अपने दम पर सरकार बनाएंगे और मेरी पार्टी उनके साथ खड़ी रहेगी. उन्होंने कहा कि राष्ट्र निर्माण के बड़े लक्ष्य कि दिशा में यह हमारा पहला कदम है.

असदुद्दीन ओवैसी और केसीआर की यह मुलाकात तब हो रही है जब बीजेपी ने रविवार को कहा था कि वे टीआरएस को सपोर्ट करने के लिए तैयार है लेकिन इसके लिए केसीआर को एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी से दूरी बनानी होगी.

तेलंगाना के बीजेपी प्रमुख के लक्ष्मण ने कहा कि बीजेपी के सपोर्ट के बगैर तेलंगाना में कोई भी पार्टी सरकार नहीं बना सकेगी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ऐसी किसी भी पार्टी का साथ नहीं देगी जिसमें कांग्रेस और एआईएमआईएम हो.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, ‘टीआरएस को अपना रुख साफ करना होगा. अगर वो एआईएमआईएम के साथ रहती है तो बीजेपी का उसको सपोर्ट करने का सवाल ही नहीं उठता. लक्ष्मण ने कहा, ‘आखिरी फैसला बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेना है.’ उन्होंने नतीजों में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिलने की संभावना जताई.

Top Stories