विदेशी कपल से छेड़छाड़ पर अखिलेश का तंज, कहा- कहां है एंटी रोमियो स्क्वाड

विदेशी कपल से छेड़छाड़ पर अखिलेश का तंज, कहा- कहां है एंटी रोमियो स्क्वाड
Click for full image

युपी: रविवार को फतेहपुर सीकरी में एक स्विस जोड़े का कुछ युवाओं द्वारा पीछा करने,तथा पत्थरों डंडों से उन पर हमला करने की खबर सुर्खियों में आने के बाद पुलिस हरकत में आई और कार्रवाई में 4 अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने आगरा में स्विट्जरलैंड के एक जोड़े क्वेंटिन जेरेमी क्लेर्क और मैरी ड्रोक्स पर रविवार को कथित तौर पर हुए हमले के संबंध में गुरुवार को यूपी सरकार से रिपोर्ट मांगी है। सुषमा ने स्विट्जरलैंड के जोड़े पर हमले की खबर को साझा करते हुए ट्वीट कर कहा, मैंने इसे अभी देखा। मैने इस संबंध में राज्य सरकार से रिपोर्ट मांगी है। विदेश मंत्री ने एक और ट्वीट कर कहा, मेरे मंत्रालय के अधिकारी अस्पताल में जाकर पीड़ित जोड़े से मिलेंगे। जिसके बाद अधिकारियों ने दोपहर में जोड़े से मुलाकात की।

वहीं इस पूरी घटना पर यूपी के पूर्व मुख्यरमंत्री व सपा नेता अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसा है। उनहोंने कहा कि विदेशी पर्यटकों को सेल्फी लेने के लिए पीटा जा रहा है। उप्र का एंटी रोमियो स्क्वॉड कहां है। उनहोंने गुरुवार को सपा के कार्यालय में पत्रकार वार्ता को सम्बोधित करते हुए ये भी कहा कि प्रदेश में अप्रत्याशित रूप से अपराध और लूट की घटनाओं में इजाफा हुआ है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है।

उल्लेखनीय है कि 30 सितंबर को 24 साल के क्वेंटिन जेरेमी क्लेर्क अपनी गर्लफ्रेंड मैरी ड्रोज के साथ भारत आए थे। आगरा में एक दिन बिताने के बाद वे फतेहपुर सीकरी रेलवे स्टेशन के नजदीक घूम रहे थे। इसी बीच कुछ युवाओं ने उनका पीछा करना शुरू कर दिया। उनलोगों ने उन्हें जबरन रोक दिया ताकि उनके साथ सेल्फी ले सकें। इसी बीच उनलोगों ने विदेशी जोरे के साथ मारपीट शुरू कर दिया जिससे वे विदेशी जोड़ा बुरी तरह घायल हो गये थे।

Top Stories