विदेश मंत्रालय ने कहा- श्रीदेवी की मौत में कुछ भी संदिग्ध नहीं

विदेश मंत्रालय ने कहा- श्रीदेवी की मौत में कुछ भी संदिग्ध नहीं

श्रीदेवी ने 24 फरवरी को दुबई में अंतिम सांस ली थी. उनके मौत के कारण पर थोड़ा संदेह भी उठा था, लेकिन दुबई की फोरेंसिक टीम ने यह साफ कर दिया था कि उनकी मौत पानी में डूब कर हुई है. अब भारत के विदेश मंत्रालय ने भी कह दिया है कि उनकी मौत में कुछ भी संदिग्ध नहीं है.

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने कहा- जहां तक मुझे पता है, यूएई सरकार से दस्तावेज हमें मिल चुके हैं. अगर कुछ संदिग्ध होता तो अभी तक सामने आ गया होता.

3 दिन की कानूनी प्रक्रिया के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत लाया गया था. 27 फरवरी की रात को बोनी कपूर, संजय कपूर, अर्जुन कपूर श्रीदेवी का पार्थिव शरीर लेकर मुंबई पहुंचे थे. 28 फरवरी को उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया था.

लंबी कानूनी प्रक्रिया को देखते हुए कई लोगों श्रीदेवी की मौत को संदेह की नजर से देखने लगे थे. इसके बाद कई सिलेब्स ने ट्विटर पर #LetHerRestInPeace का यूज कर श्रीदेवी की मौत के कारण का अंदाजा लगाने के लिए मना किया था.

8 मार्च को बोनी कपूर ने हरिद्वार में उनका पिंड दान किया था. उनके साथ अनिल कपूर, मनीष मल्होत्रा और अमर सिंह भी मौजूद थे. इस दौरान बोनी को भावुक होते भी देखा गया था.

Top Stories