विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार उनके गलतीयों का नतीजा है- सत्रुघ्न सिन्हा

विधानसभा चुनावों में बीजेपी की हार उनके गलतीयों का नतीजा है- सत्रुघ्न सिन्हा

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से बागी तेवर अपना चुके पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा (बिहारी बाबू) शुक्रवार को रांची पहुंचे। बिहारी बाबू चारा घोटाला के विभिन्न मामलों में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात करेंगे।

एयरपोर्ट पर मीडिया से बात करते हुए उन्होंने तीन राज्यों में मिली हार को बीजेपी की गलतियों का नतीजा करार दिया। साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी को अगर अपनी गलती सुधारनी है तो लालकृष्ण आडवाणी, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी जैसे नेताओं को गले लगाए।

आगामी लोकसभा चुनाव में पटना साहिब से चुनाव लड़ने के सवाल पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि सिचुएशन कुछ भी हो, लेकिन लोकेशन वही रहेगा। एयरपोर्ट पर उन्होंने अपना फेमस डायलॉग ‘खामोश’ से लोगों को खुश किया।

उन्होंने रांची दौरे को निजी दौरा बताया। साथ ही लालू यादव से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि वह हमारे पारिवारिक मित्र हैं। सुख-दुख में उन्होंने हमेशा साथ दिया। ज्ञात हो कि सजायाफ्ता लालू यादव इन दिनों रिम्स में भर्ती हैं।

बिहारी बाबू ने इस दौरान बीजोपी को नसीहत देते हुए कहा कि अभी भी जागने के लिए वक्त है। समर्पण की भावना से लालकृष्ण आडवाणी, यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी को गले लगाए। उन्होंने कहा कि तीनों दिग्गज बीजेपी में अलग-थलग पड़ गए हैं। उन्होंने खुद को बीजेपी का होने से पहले भारतीय बताया।

साभार- ‘ज़ी न्यूज़’

Top Stories