Thursday , July 19 2018

विधायक ने जवानों के खिलाफ की आपत्तिजनक टिप्पणी, विडियो वायरल

पुंछ : जम्मू-कश्मीर के पुंछ में जवानों के खिलाफ अपशब्द कहना एक विधायक को महंगा पड़ गया। कार्यक्रम में लोगों की भारी भीड़ के बीच जैसे ही विधायक ने जवानों को लेकर कुछ आपत्तिजनकर टिप्पणी की, वहां मौजूद पुलिस अधीक्षक राजीव पांडेय ने उन्हें चुप करा दिया। इस बीच विधायक और एसपी के बीच तीखी नोकझोंक भी हुई। विधायक और एसपी के बीच नोकझोंक का यह विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस विडियो के बाद लोगों ने विधायक के खिलाफ तीखी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

दरअसल, यहां एक निजी कार्यक्रम में नैशनल कॉंफ्रेंस के विधायक जावेद राणा पहुंचे थे। राणा ने मंच से जवानों के खिलाफ कुछ आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। कार्यक्रम में मौजूद एसपी राजीव ने इस बयान पर वहीं आपत्ति दर्ज कराई। विधायक को बीच में ही रोकते हुए पांडेय ने कहा कि वह जो कह रहे हैं, वह गलत है। इसके बाद लोगों की भीड़ के बीच ही दोनों में कहासुनी शुरू हो गई। इस बीच विधायक के समर्थकों ने नारेबाजी शुरू कर दी।
https://twitter.com/i/videos/tweet/943033129777774592?embed_source=clientlib&player_id=0&rpc_init=1&language_code=en&use_syndication_guest_id=true migh
इधर, इस विडियो के वायरल होने के बाद विधायक के खिलाफ लोगों की तीखी प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं। कई लोगों ने कहा है कि इस तरह की टिप्पणी शर्मनाक है। विधायक को माफी मांगनी चाहिए। उधर, लोगों ने एसपी की तारीफ की है कि उन्होंने सभी के सामने गलत बात के लिए विधायक को टोका।

TOPPOPULARRECENT