विधायक शकील मोहम्मद ने BJP में शामिल होने की खबरों को किया खारिज, कहा- KCR पर भरोसा है

विधायक शकील मोहम्मद ने BJP में शामिल होने की खबरों को किया खारिज, कहा- KCR पर भरोसा है

निजामाबाद : तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के बोधन विधायक शकील आमिर मोहम्मद ने उनके भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने को लेकर आ रही खबरों को खारिज कर दिया। उन्होंने शुक्रवार को कहा कि यह केवल अफवाह मात्र है। हाल ही मंत्रिमंडल में शकील को मौका नहीं मिला है।

आपको बता दें कि बोधन विधायक ने गुरुवार को निजामाबाद सांसद बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद से मुलाकात की। इस भेंट को लेकर तेलंगाना राजनीति में हड़कंप मच गया। इसके तुरंत बाद शकील बीजेपी में शामिल होने की खबरें भी आई। इसके चलते शकील ने सोशल मीडिया में आज इसका विवरण दिया।

बोधन विधायक ने सोशल मीडिया में कहा, “मैं बीजेपी में शामिल नहीं हो रहा हूं। इस बात को लेकर जो खबरें आ रही वह झूठ है। मंत्री पद नहीं मिलने से मैं असंतुष्ट होने की जो बात कही जा रही है वह भी झूठ है। मैं एक निजी काम के सिलसले में अरविंद से मिला था। मैं न ही बीजेपी में और न ही कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं। ऐसी कोई सोच भी नहीं है। मुझे केसीआर पर पूरा भरोसा है। वो जरूर मेरे साथ न्याय करेंगे। पिछले 12 साल से केसीआर के साथ हूं। जिंदगी भर ऐसे ही रहूंगा। समय और भगवान की करुणा से मौके आएंगे।”

आपको बता दें कि तेलंगाना मंत्रिमंडल विस्तारण के बाद एक दम असंतोष की ज्वाला भड़क उठी है। अनेक नेताओं ने केसीआर के खिलाफ बयान भी दिये। अनेक लोग बीजेपी शामिल होने की खबरें भी आई है।

Top Stories