Monday , August 20 2018

विपक्षी दलों की एकजुटता 2019 में बीजेपी को हराने में कामयाब होगी- राहुल गांधी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मंगलवार को मुंबई में एक रैली को संबोधित किया। राहुल गांधी ने मराठी में सबको नमस्कार किया और पूछा कि आप सब कैसे हैं। इस दौरान राहुल गांधी ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को आगामी विधानसभा चुनावों और 2019 के लोकसभा चुनावों में हराने का दावा किया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, ‘बीजेपी कर्नाटक में पहले ही हार चुकी है और गुजरात में मुश्किल से बच पाई है। राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में कांग्रेस विपक्षी पार्टियों के साथ मिलकर बीजेपी को हराएगी, साथ ही 2019 के लोकसभा चुनाव में भी बीजेपी को हार का सामना करना पड़ेगा।’

राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि आप मेरी बात मत मानिए और आप सर्फ पीएम की आवाज सुनिए उनकी आवाज में घबराहट है उनका चेहरा देखो। साथ ही राहुल ने कहा कि मेरी आवाज में कोई घबराहट नहीं है। वो जानते हैं कि देश की जनता उनके झूठ को जान चुकी है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हिंदुस्तान में बहुत सारे शहर हैं, लेकिन मुंबई एक ऐसा शहर है जो सबको जोड़ने का काम करता है। देश या विदेश से कोई भी मुंबई उसकी जाति और धर्म को भूलकर अपना लेती है। मुंबई में काम की पहचान होती है और मुंबई सबको साथ लेकर चलता है। इसीलिये ये देश की आर्थिक राजधानी है और सबको साथ लेकर चलती है। उसी प्रकार कांग्रेस भी सबको साथ लेकर चलती है।

राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने देश को जोड़ने का काम किया है। जाति धर्म नहीं पूछा, अगर कोई व्यक्ति हिंदुस्तान का है तो वो अपना व्यक्ति है। राहुल गांधी ने कहा कि आज जो आपके दिल मे डर है, खौफ है वो हमारी सरकार में नही था। आप हमारी सरकार के बारे में खुल कर लिख सकते थे, बोल सकते थे, लेकिन आज ऐसा नही है।

TOPPOPULARRECENT