Tuesday , September 18 2018

विपक्ष भाजपा के खिलाफ तेजी से हिंसक हो रहे हैं: मोदी

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा की बढ़ती ताक़त और पिछड़े वर्गों के लोगों को देश में मिल जाने के कारण विपक्ष भाजपा के खिलाफ हिंसक हो रहा है।

“चार साल के शासन में, भाजपा ने दलितों, अनपढ़ और पिछड़े वर्ग के कल्याण के लिए अथक प्रयास किया है। आजकल, भाजपा का विरोध तेज हो रहा है वे (विपक्षी पार्टियां) भाजपा के खिलाफ तेजी से हिंसक हो रही हैं।

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ 38 वें स्थापना दिवस पर पार्टी के साथ बातचीत करते हुए मोदी ने कहा, वे इस तथ्य को स्वीकार नहीं कर सकते हैं कि पिछड़ी जातियों के लोग भी देश में शीर्ष पदों पर कब्जा कर सकते हैं।

अत्याचार अधिनियम के कड़े प्रावधानों को कम करने के खिलाफ भारत बंद के दौरान हाल ही में हिंसक विरोध के मद्देनजर उनकी टिप्पणियां आती हैं, जिसमें 11 मारे गए थे।

मोदी ने कहा कि विपक्षी दलों ने भाजपा के खिलाफ माहौल बिगड़ते हुए किया क्योंकि वे इस बात पर नहीं आ सकते थे कि पार्टी में कई सांसद और विधायक पिछड़े वर्गों से हैं।

उन्होंने कहा, “वे इस तथ्य को स्वीकार नहीं कर सकते हैं कि भाजपा को एक बार ब्राह्मणों की पार्टी के रूप में मान्यता दी गई थी और बानियों ने एक दलित को देश के राष्ट्रपति के रूप में चुना जब यह अवसर मिला।”

TOPPOPULARRECENT