Saturday , September 22 2018

वियना में ईरान के राजदूत के घर के बाहर हमलावर को गोली मार दी गई

Police wearing riot gear walk in front of Hofburg palace during Austrian Freedom Party's (FPOe) Akademikerball ball in Vienna January 24, 2014. Several protesters were arrested during violent demonstrations against the annual ball in Vienna's imperial Hofburg palace that traditionally draws right-wing figures, Austrian police said on Friday. REUTERS/Heinz-Peter Bader (AUSTRIA - Tags: CIVIL UNREST POLITICS) - GM1EA1P0FBP01

वियना : पुलिस ने बताया कि एक 26 वर्षीय ऑस्ट्रियाई को रविवार रात वियना में ईरान के राजदूत के घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। पुलिस के प्रवक्ता हायरलड सूरोस ने एएफपी को बताया कि गार्ड द्वारा गोलीबारी शुरू होने के बाद हमलावर का मौके पर ही मौत हो गई, उन्होंने कहा कि हमला केवल एक आवासीय इलाके में आधी रात के स्थानीय समय से पहले हुआ।

पुलिस ने कहा कि हमले का मकसद अभी तक ज्ञात नहीं हुआ है। गार्ड, जो इमारत के बाहर एक संतरी बॉक्स में था, उस हमले में उसके बाहों को एक घाव का सामना करना पड़ा। “उसने शुरू में हमलावर के खिलाफ काली मिर्च स्प्रे का इस्तेमाल किया”।

रक्षा मंत्रालय के एक प्रवक्ता ने बताया कि हमलावर वियना में रहते थे, लेकिन ऑस्ट्रिया के टायरोल क्षेत्र से उत्पन्न होने वाले सैनिकों ने शुरुआती संकेतों के अनुसार “नियमों में काम किया”। पुलिस ने शहर में सभी राजनयिक मिशनों के बारे में सुदृढीकरण का आदेश दिया है।

TOPPOPULARRECENT