Tuesday , December 12 2017

विराट-अनुष्का की शादी की हुई पुष्टि, बंटने लगा निमंत्रण

मुंबई : भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के अगले हफ्ते होने वाले विवाह की खबरों की पुष्टि हो गई है। अनुष्का के कुछ पड़ोसियों ने उन्हें शादी का निमंत्रण मिलने की बात कही है,।

लोगों को अनुष्का के पिता अजय कुमार शर्मा ने खुद फोन करके निमंत्रण दिया है। चूंकि हर कोई इटली जाकर शादी में सम्मिलित नहीं हो सकता, इसलिए उन्हें फोन करके इस फैसले की जानकारी देने के साथ-साथ होने वाले वर-वधू के लिए आशीर्वाद भी लिया जा रहा है। सूत्रों ने यह भी बताया कि मीडिया की चकाचौंध से बचने के लिए अनुष्का के पड़ोसियों से जानकारियों को गुप्त रखने का अनुरोध भी किया गया है।

LiveTvsearch
Hindi News/मूवी मसाला/फिल्‍मी ख़बरें
ADVERTISEMENT

Assembly Elections 2017
शादी की अटकलों के बीच स्विटजरलैंड रवाना हुए विराट-अनुष्का

दो दिनों से विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की खूब चर्चा हो रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों 12 दिसंबर को इटली में शादी करने वाले हैं, लेकिन गुरुवार की रात को दोनों ने स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी. अनुष्का ने मुंबई से स्विस एयरवेज की फ्लाइट ली, वहीं विराट ने दिल्ली से स्विटजरलैंड के लिए फ्लाइट पकड़ी.

विराट ने अपना चेहरा आधा छुपाया हुआ था, जिससे ज्यादातर लोग उन्हें एयरपोर्ट पर पहचान नहीं पाए. विराट दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट रात करीब 11.30 बजे पहुंचे. उनकी फ्लाइट 2.45 की थी.

गुरुवार को अनुष्का मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी फैमिली के साथ नजर आईं. अनुष्का के साथ उनके पापा अजय कुमार शर्मा, मम्मी आशिमा शर्मा और भाई करणेश शर्मा थे.
इस हाई प्रोफाइल शादी को लेकर खबरों का बाजार अभी भी गरम है। बताया जा रहा है कि जुहू के एक लोकप्रिय पांच सितारा होटल को तीन दिनों के लिए बुक कराया गया है। यह भी बताया जा रहा है कि विराट और अनुष्का 12 या 18 दिसंबर को शहर में ही कोर्ट मैरिज करेंगे। लेकिन, अनुष्का के करीबी सूत्रों का कहना है कि शादी इटली में ही होगी।

TOPPOPULARRECENT