Monday , November 20 2017
Home / Sports / विराट कोहली आईपीएल-10 में खेलेंगे या नहीं, अप्रैल के दूसरे हफ्ते में चलेगा पता

विराट कोहली आईपीएल-10 में खेलेंगे या नहीं, अप्रैल के दूसरे हफ्ते में चलेगा पता

विराट कोहली की आईपीएल-10 में खेलेंगे या नहीं, यह अप्रैल के दूसरे हफ्ते में ही पता चला पाएगा. क्योंकि वे अपने चोटिल कंधे के रिहैबिलिटेशन से गुजर रहे हैं.बीसीसीआई ने ऑस्ट्रेलिया सीरीज के बाद भारतीय खिलाडि़यों की फिटनेस पर अपडेट देते हुए यह जानकारी दी. विराट कोहली का चोट से उबरने का आकलन अप्रैल के दूसरे हफ्ते में किया जाएगा, जिससे कि आईपीएल 2017 में खेलने के लिए वापसी की असल तारीख तय की जा सके. भारत के कई शीर्ष खिलाड़ी या तो आईपीएल में हिस्सा नहीं लेंगे या फिर इस लुभावनी प्रतियोगिता के कुछ शुरुआती मैचों में उन्हें आराम दिया जाएगा.

भारत में व्यस्त घरेलू सत्र के बाद जून में इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान पूरी तरह फिट होने के लिए इन्हें कुछ आराम की जरूरत है. भारत 2013 में यह खिताब चीत चुका है. वह इस खिताब का बचाव करने के इरादे से उतरेगा.

राइजिंग पुणे सुपरजायंट्स की ओर से खेलने वाले भारत के शीर्ष ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन स्पोर्ट्स हर्निया के कारण पूरे आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे. जबकि टेस्ट सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (पिछले साल किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान) और लोकेश राहुल (आरसीबी) भी कंधे के ऑपरेशन की संभावना के कारण लगभग बाहर हो गए हैं.

TOPPOPULARRECENT